गुलाबी नगरी के बाशिन्दों को मिराज सिनेमाज की सौगात, एक साथ तीन प्रीमियम मल्टीप्लेक्स स्क्रीन की शुरुआत

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 18 मार्च 2021। देश के प्रमुख बड़े व्यापारिक समूहों में से एक मिराज ग्रुप ने जयपुर में अपने मल्टीप्लेक्स सिनेमाज की शुरुआत करते हुए गुलाबी नगर के बाशिंदों को सिनेमा जगत का एक नया अनुभव प्रदान करने के लिए जयपुर के जवाहरलाल नेहरू मार्ग,जवाहर सर्किल स्थित मशहूर सिनेमाघर एंटरटेनमेंट पैराडाइज में एक साथ तीन मल्टीप्लेक्स सिनेमाज की शुरुआत की है। राजधानी जयपुर में मिराज सिनेमाज की यह 154 वीं स्क्रीन होगी, जहां दर्शकों को एंटरटेनमेंट जगत का एक बेहतरीन अनुभव लेने को मिलेगा। इस लॉन्च के साथ ही मिराज सिनेमाज ने जयपुर के प्रसिद्ध एंटरटेनमेंट पेरेडाइस का अधिग्रहण भी कर लिया है। वर्तमान में  मिराज सिनेमाज की  भारत के 14 राज्यों के  38 शहरों में 53 मल्टीप्लेक्स में 154 स्क्रीन्स है। यह देश की पांचवी सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स सिनेमा चैन है।
अत्याधुनिक स्क्रीन और साउंड के साथ मिलेगा रिकलाइनर सीटों का
बेहतरीन अनुभव
दर्शकों को सिनेमा जगत का एक प्रीमियम अनुभव मिल सके इसके लिए लक्ज़री मिराज सिनेमाज के तीन मल्टीप्लेक्स स्क्रीन्स की प्रत्येक ऑडी में कुल एक साथ 1000 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था की है। जहां दर्शकों को अत्याधुनिक स्क्रीन और साउंड सिस्टम के साथ ही सिटिंग का भी एक बेहतरीन अनुभव मिल सकेगा।  इस थियेटर में स्टेट ऑफ आर्ट का प्ल्ज़ साउंड सिस्टम लगाया गया है और प्रत्येक ऑडीज में 3 डी प्रोजेक्शन की भी व्यवस्था है। जिससे दर्शकों को सिनेमा का एक नया व अदभुत अनुभव देखने को मिलेगा। इसके अलावा दर्शकों के लिए हर ऑडी में आरामदायक रिकलाइनर सीटें भी लगाई गई है।
*लाइव किचन सेटअप का दर्शक उठाएंगे आनन्द*
दर्शकों को एंटरटेनमेंट का बेहतरीन अनुभव दिलाने के साथ ही उनको स्वादिष्ट व्यंजनों का भी सुख मिल सके, इसके लिए मिराज सिनेमाज ने लाइव किचन सेटअप की भी व्यवस्था की है,  ताकि फिल्म देखने आने वाले दर्शक अपने मनपसंद चीज ऑर्डर कर सके। लाइव किचन सेट अप पर दर्शक पिज़्ज़ा, बर्गर, सेन्डविच आदि मंगवा सकेंगे।
*मिराज परिवार के लिए खुशी का क्षण, दर्शकों का विश्वास ही हमारी पहचान*
इस अवसर पर *मिराज ग्रुप के चेयरमैन श्री मदन पालीवाल* ने कहा, “आज पूरे मिराज परिवार के लिए यह खुशी का क्षण है कि वह जयपुर की जनता को सिनेमा का एक बेहतरीन फ़िल्म अनुभव प्रदान करने जा रहे हैं। हमारा मुख्य उद्देश्य फिल्मों को दिखाने के साथ ही ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करना है।  हम उन सभी लोगों में आभारी है, जो हमारी अब तक की हमारी यात्रा में साथ रहे और सहयोग करते रहे। हमारे ग्राहकों का विश्वास ही हमारी पहचान है।
 *मिराज ग्रुप के वाईस चैयरमेन मंत्रराज पालीवाल* ने कहा कि मिराज सिनेमाज तेज़ी से आगे बढ़ रहा है। दर्शक हमारे सिनेमाज को पसंद कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि मिराज सिनेमा का विकास बहुत तेजी से होगा और 2021 के अंत तक 200 स्क्रीन्स के बड़े आंकड़े तक हम पहुँच जाएंगे।
इस अवसर पर *मिराज सिनेमाज के निदेशक अमित शर्मा* ने कहा कि जयपुर में एंटरटेनमेंट पेरेडाइस की नई प्रस्तुति सिनेमाई दर्शकों को एक नया अनुभव प्रदान करेगी।

About Manish Mathur