आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने दी राजस्थान सीनियर वीमेन टीम को शुभकामनायें

Editor-Ravi Mudgal
जयपुर 4 मार्च 2021 –  आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा के अनुसार  आगामी राष्ट्रीय सीनियर वीमेन एकदिवसीय ट्रॉफी में भाग लेने के लिए आज राजस्थान सीनियर वीमेन टीम के रवाना होने के अवसर पर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत  ने आरसीए अकादमी पहुंचकर  राज्य की महिला खिलाडियों से मुलाकात की व प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने के लिए खिलाडियों का शुभकामनायें दी व उनका होंसला बढ़ाया।
इस अवसर पर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने पिछले घरेलू क्रिकेट सत्र 2019 – 20 की अंडर 23 वीमेन एक दिवसीय ट्रॉफी के चेन्नई में खेल लीग स्तर के सभी मैच जितने व ट्रॉफी के नॉक आउट दौर में पहुंचने के लिए राजस्थान की अंडर 23 वीमेन टीम के खिलाडियों व सपोर्ट स्टाफ को आरसीए द्वारा घोषित 21 – 21 हजार रूपये के चैक सौंपे।  आरसीए अध्यक्ष व कार्यकारिणी सदस्यों ने टीम के कोच व कप्तान को बुके देकर सम्मानित भी किया।
आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा के अनुसार आज आरसीए कार्यकारिणी ने राज्य की सीनियर महिला टीम का होंसला बढ़ने के लिए आगामी राष्ट्रिय सीनियर वीमेन एक दिवसीय ट्रॉफी के फाइनल में विजेता बनने पर टीम की  प्रत्येक खिलाडी को 50 – 50 हजार रुपने की इनामी राशि दिए जाने की घोषणा की।
इस अवसर पर आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत , सचिव महेंद्र शर्मा , कोषाध्यक्ष कृष्ण निमावत , आरसीए के सुशिल शर्मा , प्रदीप नागर व धर्मवीर सिंह उपस्थित थे।
राजस्थान सीनियर वीमेन टीम 
 जयपुर में आरसीए की मेजबानी में आगामी 12 मार्च से जयपुर में खेली जाने वाली राष्ट्रिय सीनियर वीमेन एक दिवसीय ट्रॉफी के लिए राजस्थान सीनियर महिला चयन समिति द्वारा चुनी गयी  राजस्थान सीनियर महिला टीम।
राजस्थान की  अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाडी प्रिया पुनिया राज्य के लिए उपलब्ध होने की स्थिति में टीम की कप्तान होंगी।  प्रिया पुनिया का चयन दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध भारत में खेली जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय एक दिवसीय सीरीज के लिए भारतीय महिला टीम में हुआ है।
राजस्थान सीनियर महिला टीम :-
सुमित्रा जाट ( कप्तान )
प्रियंका शर्मा ( उपकप्तान )
ज्योति चौधरी
सुमन मीणा
तनूजा वैष्णव
आयुषी गर्ग
संगीता कुमावत
अर्चना सैनी
रिंकू टांक
भावना मीणा
सोनल कलाल
सिमरन चौधरी सीनियर
अर्पिता चौधरी
सिद्धि शर्मा
दीक्षा
शानू सैन
सोनिका शर्मा
यशश्वी कट्टा
कौशल्या चौधरी
साक्षी यादव
रुद्राक्षी
रिज़ा शेख
सपोर्ट स्टाफ
अपर्णा कांबली – कोच
नरगिस राठौर – सहायक कोच
खुशवू सिंह – फिजियो
दीपा शर्मा – ट्रेनर
नीतू सेजवाल – मैनेजर

About Manish Mathur