kalyan-jewellers-announces-₹100-crore-worth-of-giveaways-to-celebrate-the-auspicious-occasion-of-gangaur
kalyan-jewellers-announces-₹100-crore-worth-of-giveaways-to-celebrate-the-auspicious-occasion-of-gangaur

इस महिला दिवस पर कल्‍याण ज्‍वेलर्स के कुछ कमाल के पीस आजमाएं

Editor-Ravi Mudgal 

जयपुर 02 मार्च 2021  – महिला दिवस बस आने ही वाला है, और यह महिलाओं के साहस व दृढ़ता को अभिनंदन करने का समय है, चाहे वह एक ममतामयी मां के रूप में उनकी भूमिका हो, या एक स्नेहमयी बहन या फिर एक उद्यमी के रूप में अपना दायित्‍व निभा रही हों। इस महिला दिवस पर, कल्‍याण ज्‍वेलर्स 21वीं सदी की महिलाओं के लिए नज़ाकत के साथ तैयार किये गये और बिना तड़क-भड़क वाले सुंदर आभूषणों के साथ उनके इस जज्‍बे की सराहना कर रहा है।

उपहार के रूप में आभूषण की भेंट में काफी सोच-विचार और ध्‍यान रखने की ज़रूरत होती है। कल्‍याण ज्‍वेलर्स ने आपके लिए आधुनिकतम चलन वाले कुछ ज्‍वेलरी पीसेज लाये हैं जिनसे महिलाओं के उत्‍साह की झलक मिलेगी और उनकी शोभा बढ़ेगी। महिला दिवस बेहद खास होना चाहिए, और इस प्रकार आधुनिक प्रचलित फैशन को ध्‍यान में रखते हुए, कल्‍याण ज्‍वेलर्स ने सोने और हीरे के कई खूबसूरत एवं बिना तड़क-भड़क वाले विकल्‍प पेश किये हैं जिनमें रिंग्‍स, ब्रेसलेट्स लेकर ईयररिंग्‍स तक शामिल हैं। इन सदाबहार और उत्‍कृष्‍ट ज्‍वेलरी पीसेज के साथ, इस वर्ष नारीत्‍व के हर पहलू की खुशियां मनाएं।

आपके जीवन में सबसे महत्‍वपूर्ण स्‍थान रखने वाली स्त्री को इस महिला दिवस के मौके पर इन आभूषणों का उपहार दें, जिन्‍हें बारीक कारीगरी से तैयार किया गया है।

लिस्टिकल:

क्‍लोवर की पत्‍ती के आकार वाले और गोल्‍ड ड्रॉपलेट के बीच पोल्‍की एवं लाल रत्‍न जड़ित, यह सुंदर एडजस्‍टेबल रिंग निश्चित रूप से किसी भी महिला के हाथों की शोभा में चार चांद लगा देगा।
फूलों जैसी कोमलता!! यह खूबसूरती से तैयार किया गया फूलनुमा पेंडेंट, आकर्षक महिलाओं के लिए उपयुक्‍त उपहार है। पेंडेंट में पोल्‍की डायमंड्स की भीतरी परत के चारों ओर लाल रत्‍नों की बाहरी परत है, जो इसकी शोभा व अहसास को बढ़ा देते हैं और इसे बेहद आकर्षक बनाते हैं।
हीरा-मोती जड़ित ये सुंदर ईयररिंग्‍स ऐसी महिला को उपहार देने के लिए बेहद उपयुक्‍त हैं, जिनके पास इसके साथ पहनने के लिए कुछ ख़ास हो। खूबसूरती से तैयार किये गये ये हाफ-शेप्‍ड ईयररिंग्‍स, आकर्षक पर्ल नेकलेस के साथ वेस्‍टर्न या इंडियन पोशाकों पर काफी जँचेंगे, और काफी आधुनिक रूप प्रदान करेंगे। यह वुमेन्‍स चॉइस है!
एक ऐसा उपहार जिसकी चमक से उनकी चमक खिल उठे! गोल्‍ड और डायमंड का यह खास सेट प्राकृतिक सौंदर्य से प्रेरित है। नेकलेस और ईयररिंग्‍स के बीच में जड़ा लाल रत्‍न इस पूरे सेट की शोभा बढ़ा देता है। यह नाजुक फूलनुमा सेट सदाबहार स्‍टाइल का है!
इस ब्रेसलेट का मुख्‍य आकर्षण है – स्‍वर्ण गुलाब (गोल्‍ड रोज) की इसकी ख़ास डिजाइन। इस वर्ष महिलाओं को गुलाब भेंट करने के बजाये उन्‍हें इस नाजुक ब्रेसलेट की सौगात दें। इस ब्रेसलेट के छोटे-छोटे गोल्‍ड बॉल्‍स, बीच में बने खूबसूरत गुलाब का आकर्षण बढ़ा देते हैं। यह ब्रेसलेट महिला के संपूर्ण सौंदर्य का परिचय देगा!

 

क्या आपको ज़्यादा तड़क-भड़क वाली चीज़ें पसंद नहीं हैं? फिर, यह बैंगल पीस आपके लिए ही है। कल्याण ज्वेलर्स के कलेक्‍शन में शामिल इस बैंगल पीस को हाथ की कारीगरी से तैयार किया गया है और इसे पर्सनलाइज किया गया है, जिसे पहनने के बाद अधिक से अधिक खुशी मिले। यह आपके जीवन में शामिल सभी महत्‍वपूर्ण स्त्रियों के लिए प्रेम का सर्वोत्‍तम प्रतीक है। मोटे बाहरी रिम्‍स के बीच इसकी खूबसूरत भीतरी जाली की डिजाइन इस बैंगल को प्रीमियम पीस बनाता है और यह आपके किसी भी परिधान पर काफी जँचेगा!

 

About Manish Mathur