वेस्टसाइड के नए स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन के साथ गर्मियों में भी कूल बने रहें

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 12 मार्च 2021  – धुप की गर्माहट, रोशनी की चमकदमक को अपनी रोज़ाना ज़िन्दगी में शामिल कर लेने के लिए वेस्टसाइड का नया स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन आपका बेहतरीन साथ दे सकता है। जिन्हें देखते ही मूड बन जाए ऐसे ताज़गी भरे रंगों और बहुत ही आरामदायी स्टाइल्स में गर्मियों में हवा के हल्के झोकों का आनंद लीजिए, क्योंकि न्यूऑन, बॉम्बे पेस्ले, ईटीए, एस्कोट और कई ब्रांड्स आपके लिए पेश कर रहे हैं उनके नए कलेक्शन्स! टाई-डाई शर्ट्स, फ्लोई ड्रेसेस और चंकी एक्सेसरीज के साथ अपने रैक्स में भरिए नयी ताज़गी और स्टाइलिश नोट पर सीज़न का आगाज़ कीजिए। आप ये सब कुछ घर बैठे आसानी से से भी खरीद सकते हैं।

 

वही कपड़े बार-बार पहनकर बोर हो गए हैं तो एल.ओ.वी. और न्यूऑन की आकर्षक स्टाइल्स से अपने क्लोसेट को भी नया और आकर्षक बनाइए। बॉम्बे पेस्ले में खूबसूरत फ्लोरल प्रिंट्स के बेसिक क्रॉप टीज़ भी हैं जो बहुत ही लुभावने हैं।

 

नयी ऋतु में वीकेंड-वेअर में नयी ताज़गी आने दीजिए। ई.टी.ए, में सुहाने रंगों में जोमेट्रिकल प्रिंट्स का कलेक्शन आया है। दिन हो या रात, ये समर ट्यूनिक्स आसानी से पहन सकते हैं।

 

उत्सा, वर्क और ज़ुबा के नए कलेक्शन के साथ अपने एथनिक कलेक्शन में नया जोश भर देने का ये सही मौका है।

उत्सा के शानदार नेल पेंट्स के साथ अपने लुक को पूरा सजाइए, स्टुडिओवेस्ट के नए डिओडरंट कलेक्शन के साथ अपनी ताज़गी भरी, मोहक खुशबू को दिन भर महकने दीजिए।  सोलप्ले और लाना ब्ल्यू के आरामदायक फ्लिप-फ्लॉप्स के कैज्युअल ड्रेसिंग्स को भी स्टाइलिश बनाइए।    

नन्हे मुन्नों के लिए छुट्टियों और मस्ती का ये सीज़न स्टाइलिश और फैशनेबल भी हो इसका पूरा ध्यान वायएंडएफ और हॉप ने रखा है। उनका अल्ट्रा-सॉफ्ट कलेक्शन पहनने में बहुत ही आसान, आरामदायक और आकर्षक भी है। गर्मियों में बच्चों के लिए ये बेहतरीन है!

वेस्टसाइड के बारे में :

1998 में स्थापित की गई ट्रेन्ट यह टाटा समूह की कंपनी है।  इसका मुख्यालय मुंबई में हैं लेकिन उनका काम पुरे देशभर में चलता है।  भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विकसित हो रही रिटेल श्रृंखलाओं में से एक वेस्टसाइड की दुकानें ट्रेन्ट द्वारा चलाई जाती हैं।  इस कंपनी ने देशभर में 90 शहरों में कुल 168 वेस्टसाइड स्टोअर्स शुरू किए हैं, इनमें से हर एक स्टोअर 8,000-34,000 स्केअर फ़ीट का है।  वेस्टसाइड में उनके अपने ब्रैंडेड फैशनेबल कपड़ों की खास श्रेणी उपलब्ध कराई जाती है।  वेस्टसाइड इस कंपनी के रिटेलिंग उद्यम का सबसे अहम् हिस्सा है।  यहाँ पर विमेन्स वेअर, मेन्स वेअर, किड्स वेअर, फुटवेअर, कॉस्मेटिक्स, परफ्यूम्स, हैंडबैग्स, घरेलु फर्नीचर, एक्सेसरीज, लौंजरे और गिफ्ट्स ऐसे कई विभाग बनाए गए हैं।

About Manish Mathur