jaipur-idol-2021-made-in-junior-and-senior-category
jaipur-idol-2021-made-in-junior-and-senior-category

जूनियर और सीनियर केटेगरी में बने जयपुर आइडल 2021

Editor-Dinesh Bhardwaj

जयपुर 05 अप्रैल 2021  – जानदार परफॉरमेंस और हुनरदार संगीतकारों के बीच रविवार की शाम सुरमई हो उठी, कुछ ऐसा ही नजारा था रविवार को जयपुर आइडल सीजन 5 के भव्य समापन का। जामडोली स्थित हैवा हेवन रिसोर्ट में आयोजित हुए ग्रैंड फिनाले के दौरान संगीत क्षेत्र में दिग्गज कलाकार सिंगर और म्यूज़िक कंपोजर तोशी साबरी, लिरिसिस्ट कुणाल वर्मा, म्युज़िक डायरेक्टर श्रेयस पुराणिक, सिंगर राजा हसन, कुटले खान, रणजीत रजवाड़ा, सीमा मिश्रा, ऐश्वर्या भंडारी, अमोल डांगी, रिणी चंद्रा ने कंटेस्टेंट्स के टैलेंट को परखा।इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर फर्स्ट इंडिया ग्रुप के सीईओ जगदीश चंद्र, श्री महावीर दिगंबर जैन शिक्षा परिषद् राजेंद्र गोधा, सेवानिवृत्त आई.पी.एस. अनिल जैन, जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन फाउंडर कमल संचेती, फाउंडर प्रेजिडेंट रॉट्री क्लब जयपुर सिटीजन सुधीर गोधा ने शिरकत की।

दो कैटगिरिज – सीनियर और जूनियर में आयोजित हो रहे कॉम्पिटिशन में सीनियर और जूनियर से चुने गए विजेता को सर्टिफिकेट और ट्रॉफी के साथ ही वुडहोल प्रोडक्शन से वीडियो एल्बम में अपनी आवाज़ देने का मौका मिलेगा। फिनाले में जूनियर केटेगरी के विनर को 21000 रुपए केश प्राइज़ और सीनियर केटेगरी के विनर को 51000 रुपए कैश प्राइज भेंट के तौर पर प्रदान किया गया।

विनीत जैन क्रिएशन की ओर से आयोजित हुए सिंगिंग शो जयपुर आइडल में राजस्थान के नए टैलेंट को प्लेटफॉर्म देकर प्रोत्साहित किया जाता है और साथ ही उनको आगे बढ़ावा दिया जाता रहा है। इस आयोजन में पूरे प्रदेश से पार्टिसिपेंट्स ने भाग लिया, चार चरणों में आयोजित इस शो ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों माध्यम से किया गया। इस दौरान जयपुर आइडल की जूरी, जाने माने संगीतकार चुग्गे खान, रेहमान अली, दीपाली एंड्रियुस, गौरव जैन, डॉ. पूजा राठौड़, गौरव भट्ट, राज मिर्ज़ा, जावेद हुसैन, गुलज़ार हुसैन, दीपशिखा जैन आदि भी मौजूद रहे।