kalyan-jewellers-announces-wedding-season-offering-with-muhurat-2-0
kalyan-jewellers-announces-wedding-season-offering-with-muhurat-2-0

कल्याण ज्वेलर्स ने मुहूरत 2.0 के साथ शादी के मौसम के लिए पेशकशों की घोषणा की

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 20 अप्रैल 2021 : विभिन्न संस्कृतियों और मिलेनियल वधुओं की बदलती प्राथमिकताओं का जश्न मनाने के लिए, कल्याण ज्वैलर्स ने शादी के अपने आभूषण संग्रह – मुहूरत को फिर से नये रूप में प्रस्‍तुत किया है। हाइपरलोकल ज्‍वेलरी के नए और विशिष्‍ट डिजाइन, देश के विभिन्‍न हिस्‍सों के चलनों और आभूषण परंपराओं से प्रेरित हैं। इस कदम के साथ, कंपनी का लक्ष्य वेडिंग ज्वैलरी सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना है, जिसका कंपनी के राजस्व में अधिकांश योगदान है। कल्याण ज्वेलर्स के देश भर में फैले 13 क्षेत्रीय खरीद केंद्र हैं, जो स्थानीय कारीगरों के क्षेत्र-विशिष्ट आभूषण डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला के स्रोत को सक्षम करते हैं।

मुहूर्त कलेक्‍शन में कर्नाटक के प्रामाणिक नकाशी डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है जिसमें राजस्थान के विस्तृत पोल्किस आभूषणों से लेकर तेलंगाना के कीमती रत्‍नजडि़त जेवर से लेकर उड़ीसा के विशिष्ट फिल्‍ग्री डिजाइन हैं, साथ ही समकालीन सदाबहार हीरे और सोने के आभूषण डिजाइनों पर आधारित हैं।

नये मुहूरत कलेक्‍शन के बारे में बात करते हुए कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “पिछले एक साल में, हमने शादियों को अत्यधिक व्यक्तिगत समारोहों में विकसित होते देखा है, जिसमें दुल्हनों को प्रामाणिक और वास्तविक बने रहना पसंद है। यह पसंद शादी के आभूषणों की उनकी पसंद में भी की जाती है, जिसमें हर आभूषण उनके व्यक्तित्व और सांस्कृतिक विरासत को दर्शाता है। एक अखिल भारतीय उपस्थिति वाले ब्रांड के रूप में, हम समझते हैं कि उस विशेष दिन में पहने जाने वाले आभूषण एक ऐसी विरासत है जिसे हर महिला को खुद पर गर्व है। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि हमारी विशेष वेडिंग ज्वेलरी लाइन में क्षेत्र विशेष के डिजाइन हैं, जो देश भर के स्थानीय कारीगरों द्वारा डिजाइन किए गए हैं। मुहूर्त 2.0 वास्तव में आज की नई दुल्हन का उत्सव है। ”

इस वेडिंग सीजन को शुरू करते हुए कल्याण ज्वैलर्स ने आज मुहूर्त कलेक्शन को बढ़ावा देने वाले अपने अभियान का नवीनतम संस्करण लॉन्च किया। स्टार-स्टड अभियान ने अपने वैश्विक ब्रांड एम्बेसडरअमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए क्षेत्रीय ब्रांड एंबेसडर के रूप में देखा, प्रभु गणेशन वास्तव में एक यादगार अंतरंग समारोह मनाने के लिए एक साथ आए। पहले, आभूषण ब्रांड ने अंतरंग और डीआईवाई शादियों की प्रवृत्ति को चिह्नित करने के लिए मुहूर्त @ होम लॉन्च किया था, जो लॉकडाउन प्रतिबंधों के बीच व्यापक रूप से लोकप्रिय हो गया था।

2018 में मुहूर्त संग्रह के लॉन्च के बाद से, कंपनी ने मुहूर्त तल के साथ-साथ मुहूर्त केवल शोरूम जैसी कई अभिनव पहल की है। शादी के दुकानदार फ्लैगशिप शोरूम के साथ-साथ मुहूर्त-केवल शोरूमों में समर्पित मुहूर्त मंजिलों का लाभ भी उठा सकते हैं जो विशेष रूप से शानदार, व्यक्तिगत और कुलीन खरीदारी के अनुभव के लिए शादी के आभूषण प्रदान करते हैं।

यहां विज्ञापन देखें: https://www.youtube.com/watch?v=S4Nc-kvq5_Y

कल्याण ज्वैलर्स का मुहूरत संग्रह भारत में ब्रांड के शोरूमों में या https://www.kalyanjewellers.net/livevideoshopping/ पर लॉग ऑन करके लाइव वीडियो शॉपिंग सुविधा के माध्यम से उपलब्ध है।

About Manish Mathur