तीन दिनों की बैटरी लाइफ और तीन सालों के सिक्योनरिटी अपडेट्स के साथ नोकिया G20 को भारत में लॉन्चो किया गया

भारत, 08 जुलाई, 2021एचएमडी ग्‍लोबल, जो नोकिया ब्रांड के बैनर तले फोन्‍स की बिक्री करती है, ने आज भारत में नोकिया G20 लॉन्‍च किया।

नोकिया स्मार्टफोन्स की नई जी-सीरीज़ प्रासंगिक और उपयोगकर्ता-केंद्रित तकनीक के माध्यम से आपकी सभी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के सही संतुलन के साथ तैयार है। तीन दिनों की हमारी अब तक की सबसे लंबी बैटरी लाइफ से लैस, नोकिया जी20 विश्वसनीय एंड्रॉइड वादे के साथ आता है – दो साल के ओएस अपडेट के साथ आपके डेटा को यथासंभव सुरक्षित रखने में मदद के लिए तीन साल के मासिक सुरक्षा अपडेट्स भी इसके साथ उपलब्‍ध है। अपने 48MP क्वाड कैमरा के साथ जिसमें वाइड-एंगल और मैक्रो लेंस, शक्तिशाली एआई इमेजिंग मोड, ओजेडओ ऑडियो और पर्याप्त स्टोरेज शामिल है, नोकिया G20 एक क्रिएटिव स्टूडियो है।

सन्‍मीत सिंह कोछर, वाइस प्रेसिडेंट, एचएमडी ग्‍लोबल:

नोकिया G20, 2021 में हमारे सबसे महत्वपूर्ण लॉन्च में से एक है। यह हमारे प्रशंसकों को शानदार प्रदर्शन के साथ एक समग्र डिवाइस प्रदान करता है, हमारे अद्वितीय एंड्रॉइड वादे के साथ-साथ हमारी बेहतर बिल्ड गुणवत्ता के लिए धन्यवाद जो आपको एक ऐसा डिवाइस प्रदान करता है जो कि पिछले करने के लिए बनाया गया है। हमने इस डिवाइस को आधुनिक स्मार्टफोन यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन और बनाया है, यानी प्रीमियम डिजाइन, लेटेस्ट फीचर्स और बिना समझौता किए सुरक्षा। एचएमडी में, हमारे पास नवाचार के प्रति मानव-प्रथम दृष्टिकोण है, जो हमारे द्वारा बनाए गए स्मार्टफ़ोन में प्रकट होता है। हम जानते हैं कि आप अपने स्मार्टफोन से प्यार करते हैं, आप अपने डेटा के साथ उस पर भरोसा करना चाहते हैं, आप इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करते रहना चाहते हैं – नोकिया G20 के साथ आपको एक ऐसा फोन मिलता है जो दूर तक आपका साथ निभाता है, एक ऐसा फोन जिसे आप प्यार कर सकते हैं, विश्वास कर सकते हैं और जिसे आप अपने पास रख सकते हैं।

तीन का दम

मीडियाटेक G35 प्रोसेसर युक्‍त, नोकिया G20 तीन दिनों की बैटरी लाइफ की विश्वसनीयता लाता है जो आपको अधिक देर तक उपयोग करने, अधिक समय तक कनेक्ट रहने और अधिक क्रिएट करने में सक्षम करेगा, वो भी बैटरी खत्‍म होने की चिंता बगैर। पहले से स्थापित एंड्रॉयड™ 11 आपको सक्षम करेगा उपयोग करने के लिए और एक से अधिक ऐप्स के बीच सहज तरीके से स्विच करने के लिए। इसमें फेस और साइड फिंगरप्रिंट अनलॉक जैसी बेहतर सुरक्षा सुविधाएँ भी शामिल हैं। एचएमडी ग्‍लोबल की तीन साल की मासिक सुरक्षा अपडेट और दो साल के सॉफ़्टवेयर अपग्रेड प्रदान करने की प्रतिबद्धता, यह सुनिश्चित करती है कि नोकिया G20 आपका विश्वसनीय भागीदार होगा – जिसे आप पसंद करेंगे, विश्वास करेंगे और लंबे समय तक अपने साथ रखेंगे

आपकी जिंदगी के यादगार पलों को कैद करने वाला एक क्रिएटिव स्‍टूडियो, आपकी लाइफस्‍टाइल के लिए एक आकर्षक डिवाइस

नया नोकिया G20 48MP क्वाड कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है। इसमें एक प्रभावशाली 6.5 ”एचडी+ स्क्रीन भी है, जिसमें टियरड्रॉप डिस्प्ले और आसान ब्राइटनेस बूस्ट है। ओजो स्थानिक ऑडियो के साथ, नोकिया G20 आधुनिक रचनाकारों के लिए एकदम सही उपकरण है, जिन्हें अपनी रचनात्मकता और जुनून को उजागर करने के लिए सहज प्रौद्योगिकी अनुभव और उपयोगिता की आवश्यकता होती है।

बेहतर बिल्ड क्वालिटी और परिष्कृत, सरल और सुरुचिपूर्ण नॉर्डिक डिज़ाइन के साथ, नोकिया G20 में एक हल्का, स्लिम-लाइन, टिकाऊ आवरण है जो दो अद्वितीय रंगों – नाइट और ग्लेशियर में उपलब्ध होगा। सभी नोकिया हैंडसेट कठोर परीक्षण से गुजरते हैं जो आपके तेज़-तर्रार जीवन में दैनिक उपयोग के टूट-फूट के प्रभाव को संभाल सकते हैं। नोकिया G20 न केवल पॉकेटेबल और पकड़ने में आसान है, इसका 3D नैनो-टेक्सचर्ड रियर कवर यह सुनिश्चित करता है कि यह आपके हाथ से आसानी से फिसले नहीं।

इसे प्‍यार करें, इस पर भरोसा करें, इसे अपने साथ रखें

नोकिया G20 को आपका दैनिक साथी बनने के लिए डिज़ाइन और निर्मित किया गया है जिस पर आप आने वाले वर्षों के लिए भरोसा कर सकते हैं और भरोसा कर सकते हैं। नवीन सुविधाओं, टिकाऊ निर्माण और चल रहे सॉफ़्टवेयर और सुरक्षा अद्यतनों के साथ, यह आपको समझौतारहित प्रदर्शन और उपयोगिता प्रदान करेगा।

वैरिएंट्स, कीमत और उपलब्‍धता

नोकिया G20, 4जीबी/64जीबी रैम/रोम के साथ नाइट और ग्‍लेशियर रंगों में 12,999 रु. में उपलब्‍ध होगा। नोकिया जी20 15 जुलाई से Nokia.com/phones और अमेज़ॅन पर उपलब्‍ध होगा।

 

अमेज़ॅन और Nokia.com पर नोकिया G20 की प्री-बुकिंग 7 जुलाई, दोपहर 12 बजे, भारतीय मानक समय से शुरू हो जायेगी।

 

नोकिया G20 पर ऑफर

 

अमेज़ॅन या Nokia.com/phones पर नोकिया G20 की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक डिवाइस की कीमत पर 500 रु. * की छूट पा सकते हैं या नोकिया G20 और नोकिया पावर ईयरबड्स लाइट एक साथ लेने पर वो 2099 रु. के स्‍पेशल ऑफर* का लाभ ले सकते हैं।

About Manish Mathur