ईवी क्रांति की धमाकेदार शुरुआत! ओला स्कूंटर के लिए एक दिन में 100,000 बुकिंग्स हुईं

20 जुलाई, 2021: ओला ने आज घोषणा की कि शुरुआती 24 घंटों में इसके इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के लिए रिकॉर्डतोड़ 100,000 बुकिंग्‍स हुईं; और इस प्रकार, यह दुनिया का सर्वाधिक प्री-बुक्‍ड स्‍कूटर बन गया।

 

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 जुलाई की शाम को अपने इलेक्ट्रिक स्‍कूटर के लिए बुकिंग्‍स शुरू की।

olaelectric.com पर `499 में क्रांतिकारी ओला स्‍कूटर की बुकिंग की जा सकती है। स्‍कूटर की बुकिंग के लिए वेबसाइट पर रिकॉर्ड संख्‍या में ग्राहक आ रहे हैं।

 

ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ, भाविश अग्रवाल ने बताया, ”हमारे पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए भारत में ग्राहकों की जबरदस्‍त मांग को देखकर मैं रोमांचित हूं। यह अभूतपूर्व मांग इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स के प्रति ग्राहकों के बढ़ते झुकाव का स्‍पष्‍ट संकेत है। सस्‍टेनेबल मोबिलिटी की दुनिया में प्रवेश के हमारे मिशन की दिशा में यह एक बहुत बड़ा कदम है। मैं उन सभी उपभोक्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने ओला स्‍कूटर की बुकिंग की है और ईवी क्रांति में शामिल हुए हैं। यह तो अभी शुरुआत मात्र है!”

 

ओला स्कूटर, ओला इलेक्ट्रिक का एक क्रांतिकारी प्रोडक्‍ट है, जिसकी स्‍पीड उस श्रेणी में अग्रणी है, जिसकी रेंज अभूतपूर्व है, जिसका बूट स्‍पेस सबसे बड़ा है और जिसकी उन्‍नत तकनीक उसे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम स्‍कूटर बनाता है। इसकी कीमत आकर्षक रखी जायेगी जिससे कि अधिक से अधिक लोग इसे ले सकें। ओला द्वारा आगामी दिनों में इसके फीचर्स एवं कीमत का खुलासा किया जायेगा।

 

दुनिया भर के लिए ओला स्‍कूटर को भारत में तैयार किया जायेगा; इसका निर्माण कंपनी की उत्कृष्ट फ्यूचरफैक्‍ट्री, जो दुनिया की सबसे बड़ी, सर्वाधिक उन्‍नत एवं ग्रीनेस्‍ट टू-व्‍हीलर फैक्‍ट्री है जिसे तमिलनाडु में बनाया जा रहा है, में किया जायेगा। ओला फ्यूचरफैक्‍ट्री का पहला चरण पूरा होने के करीब है और शीघ्र ही इसे परिचालित किया जायेगा; हालांकि प्रति वर्ष 10 मिलियन वाहनों को तैयार करने की संपूर्ण क्षमता का निर्माण अगले वर्ष किया जायेगा।

About Manish Mathur