एडिशन ने देल्हीवेरी में किया 1250 लाख डॉलर्स का निवेश

नई दिल्ली, 24 सितंबर, 2021: डेल्हीवरी ने ली फिक्सेल की वेंचर कैपिटल फर्म, एडिशन द्वारा 1250 लाख डॉलर्स के निवेश की घोषणा की है। अन्य प्रमुख वैश्विक निवेशकों के पहले दौर के बाद, एडिशन द्वारा किया गया निवेश डेल्हीवरी में किया गया सबसे नया निवेश है। ली डेल्हीवरी को लंबे समय से समर्थन देते आ रहे है और 2015 से कंपनी में निवेश और पुन: निवेश कर रहे हैं।

डेल्हीवरी के सीईओ श्री साहिल बरुआ ने कहा, ली के साथ हमारे संबंध काफी पुराने हैं और हमारे कैप टेबल पर उनका फिर से स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। यह निवेश संस्थागत निवेशकों द्वारा डेल्हीवरी में रखे गए विश्वास की पुष्टि करता है और हमारे व्यवसाय की ताकत का एक सत्यापन है।”

एडिशन के संस्थापक ली फिक्सेल ने कहा,डेल्हीवरी ने लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में अभिनव उत्पाद, सेवाएं प्रस्तुत करके बाज़ार में अपना अग्रणी स्थान कायम किया है और कई प्रमुख निवेशकों को आकर्षित किया है। हमें डेल्हीवरी और इसके नए लॉजिस्टिक्स एसएएएस का समर्थन करना जारी रखते हुए खुशी हो रही है, जो वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला और लॉजिस्टिक्स बाजारों में परिवर्तन लाने के लिए सक्षम है।”

डेल्हीवरी

डेल्हीवरी भारत में एक अग्रणी एंड-टू-एंड लॉजिस्टिक्स और सप्लाई चेन सर्विसेज़ कंपनी है। देश भर में फैले उनके नेटवर्क के माध्यम से 17,000 से अधिक पिन कोड्स में सेवाएं प्रदान की जाती हैं। कंपनी एक्सप्रेस पार्सल ट्रांसपोर्टेशन, एलटीएल और एफटीएल फ्रेट, रिवर्स लॉजिस्टिक्स, क्रॉस बॉर्डर सर्विसेज़, बी2बी और बी2सी वेयरहाउसिंग जैसी सभी लॉजिस्टिक्स सेवाएं, शुरू से अंत तक सभी आपूर्ति श्रृंखला सेवाएं और प्रौद्योगिकी सेवाएं प्रदान करती है। अपनी स्थापना के बाद से, कंपनी ने 1 बिलियन से अधिक शिपमेंट्स को सफलतापूर्वक पूरा किया है और आज 17,000 से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करती है। इसमें कई छोटी, बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां, छोटे और मध्यम उद्यमी और अन्य व्यवसाय और ब्रांड्स शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिये कृपया www.delhivery.com पर जाएं।

 

 

About Manish Mathur