आईसीआईसीआई बैंक ने किशनगढ़ में किया अपनी चौथी शाखा का उद्घाटन

अजमेर, 09 सितंबर, 2021- आईसीआईसीआई बैंक ने आज किशनगढ़ के मार्बल मंडी क्षेत्र में अपनी एक नवीन शाखा का उद्घाटन किया। यह शहर में बैंक की चौथी शाखा है। इसके साथ ही शहर में निजी क्षेत्र के बैंकों में आईसीआईसीआई बैंक की शाखाओं का नेटवर्क सबसे बड़ा हो गया है।

आरके मार्बल के पूर्व चेयरमैन श्री अशोक पाटनी ने शहर में बैंक की नई शाखा का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह के विशिष्ट अतिथि किशनगढ़ विधायक सुरेश टाक थे। आरके मार्बल के चेयरमैन-मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सुरेश पाटनी, मार्बल एसोसिएशन, किशनगढ़ के अध्यक्ष श्री सुधीर जैन और एसडीओ, किशनगढ़ श्री परसा राम भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

शाखा सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9.30 से दोपहर 3.00 बजे तक खुली रहेगी। शाखा डिजिटल और कार्ड सेवाओं के साथ बचत और चालू खातों, सावधि जमा और आवर्ती जमा, ऑटो ऋण और स्वर्ण ऋण सहित खातों, जमा और ऋण की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। यहां एटीएम की सेवाएं भी प्रदान की जा रही हैं और इसके लिए बैंक शाखा परिसर में 24/7 इन-हाउस एटीएम संचालित किया जा रहा है।

30 जून, 2021 के अनुसार बैंक की 5,268 शाखाएँ और 14,141 एटीएम का नेटवर्क देश भर में फैला था। राजस्थान में इसकी लगभग 500 शाखाएँ और 700 एटीएम हैं।

आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से अपने व्यापक ग्राहक आधार को सेवाएं देता है।

About Manish Mathur