पॉलीकैब इंडिया ने अपने एलईडी बिजनेस पर केंद्रित लव @ फर्स्टब लाइट कैंपेन शुरू किया

मुंबई, 03 सितंबर, 2021: इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं की भारत की अग्रणी निर्माता कंपनी, पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड (पीआईएल) ने विशिष्‍ट लव ऐट फर्स्‍टलाइट कैंपेन शुरू किया है। यह कैंपेन रोशन और रोशनी नामक दो किरदारों की प्रेम कथा पर केंद्रित है। पॉलीकैब इंडिया प्रतिस्‍पर्द्धी दरों पर बहुपयोगी एलईडी लाईट बल्‍ब्‍स, एलईडी बैटेन, पैनल्‍स एवं स्‍पॉटलाइट्स उपलब्‍ध कराता है। रोशन और रोशनी के ईर्द-गिर्द घूमती इस प्रेम कहानी में रोशन को एलईडी ट्यूब लाइट के रूप में और रोशनी को एलईडी बल्‍ब के रूप में दिखाया गया है। इस कैंपेन का उद्देश्‍य पॉलीकैब इंडिया के एलईडी उत्‍पादों के फायदों के बारे में बताना है जिनमें ऊर्जा की कम खपत होती है, लंबे समय तक चलते हैं और इनोवेटिव, कंज्‍यूमर-फ्रेंड्ली तरीके से अधिक रोशनी देते हैं। रोशन और रोशनी पर तीन सृजनात्मक वीडियो फिल्‍माये गये हैं जो अलग-अलग सेटअप्‍स में तैयार किये गये हैं और इस तरह के हर वीडियो में उनकी चटख रोमांटिक केमिस्‍ट्री को दिखाया गया है। इस कैंपेन में उपभोक्‍ताओं के लिए प्रतियोगिताएँ हैं, क्रिएटिव मैसेजिंग के साथ विशेषीकृत इंस्‍टाग्राम फिल्‍टर्स हैं, यूजर-जेनरेटेड कंटेंट है और रिटेलर एंगेजमेंट है– हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। उपभोक्‍तागण, दोस्‍तों और प्रियजनों को इन रोचक वीडियोज को पोस्‍ट करने के लिए नामित कर सकते हैं और पॉलीकैब के होम अप्‍लायंसेज एवं आकर्षक पुरस्‍कार जीत सकते हैं।

रेडियो के दिवानों के लिए विशेष व्‍यवस्‍था है जहां रोशन और रोशनी ऑन-एयर आयेंगे और प्रेरणादायी कहानियां सुनाएंगे। यही नहीं, रोशन और रोशनी के इस रोमांटिक वर्चुअल जोड़ी को शॉर्ट फिल्‍म्‍स में भी देखा जा सकता है जिन्‍हें सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर रिलीज किया जायेगा। कैंपेन के बारे में बताते हुए, पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, निलेश मालानी ने कहा, ‘’केवल यही ज़रूरी नहीं है कि उत्‍पाद और सेवाएं आधुनिक ग्राहकों की आवश्‍यकताओं के अनुरूप हों, बल्कि मार्केटिंग कैंपेन्‍स भी लक्षित उपयोगकर्ताओं की अपेक्षाओं एवं पसंद के अनुरूप होने चाहिए। हमारा लव ऐट फर्स्‍ट लाईट कैंपेन ऐसा ही एक नया एवं क्रिएटिव मोड का कैंपेन है जो लक्षित उपभोक्‍ताओं के दिलों को छू जायेगा और हमारे ब्रांड वादे का परिचय देगा।‘’

लव ऐंट फर्स्‍ट लाईट कैंपेन में डिस्ट्रिब्‍यूटर्स एवं रिटेलर्स कम्‍यूनिटी के लिए भी कौन बनेगा रोशन रोशनी सब-कैंपेन के अंतर्गत मजेदार गतिविधि होगी। इस कैंपेन के अंतर्गत, डिस्ट्रिब्‍यूटर्स और रिटेलर्स आसान क्विज में शामिल हो सकते हैं और विजेता के रूप में शानदार पुरस्‍कार जीत सकते हैं।

About Manish Mathur