रेमंड ने शर्टिंग फैशन में कैजुअलाइजेशन ट्रेंड का लाभ उठाया

भारत, 24 सितंबर, 2021: भारत की प्रीमियम फैब्रिक्स और कपड़ों की अग्रणी निर्माता और रिटेलर कंपनी रेमंड ने शर्टिंग फैब्रिक्स का अपना सबसे नया कलेक्शन वाइब्ज़के लॉन्च की घोषणा की है। भारत के सबसे लोकप्रिय मेन्सवेयर ब्रांड रेमंड ने नामचीन डिज़ाइनर सुकेत धीर को नियुक्त किया है। वैश्विक फैशन में सबसे प्रतिष्ठित कामों में से एक के रूप में सुकेत के काम को पहचाना जाता है और उन्होंने रेमंड वाइब्ज़ के लॉन्च के लिए एक विशेष कलेक्शन बनाया है।

रेमंड वाइब्ज़ में शर्टिंग फैब्रिक्स की बेहतरीन श्रेणी है, जो पारंपरिक भारतीय रूपांकनों से प्रेरित है, साथ ही इसमें आधुनिक सौंदर्यशास्त्र और रंगों का साहसी मिलाप दिखायी देता है। इस कलेक्शन में सात अनोखे प्रिंट्स शामिल हैं – वाटर कलर वॉश, स्वर्लिंग पैस्ले, बोल्ड एब्सट्रैक्ट, टाई-एन-डाई, चेकरबोर्ड, डीप विद इंडिगो और ट्राइबल प्रिंट्स।

वाइब्ज़ कलेक्शन के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए रेमंड लाइफस्टाइल बिज़नेस के सीओओ श्री एस. गणेश कुमार ने कहा, जैसे-जैसे जीवन वापस सामान्य स्थिति में लौट रहा है, उपभोक्ता कैज्युअलाइजेशन की ओर नयी दृष्टि से देखने लगे हैं और फैशन की संवेदनशीलता के साथ नए प्रयोग कर रहे हैं। वार्डरोब को बदल देना, मूड बदलने में काफी प्रभावशाली साबित हो सकता है, आने वाले त्योहारों की तैयारी के लिए आवश्यक उत्साह को बढ़ा सकता है। लोग ज़्यादा से ज़्यादा अच्छी खरीदारी की उम्मीद में हैं ऐसे में वाइब्ज़ कलेक्शन का लॉन्च उपयुक्त है।”  विविधतापूर्ण, अनोखे प्रिंट्स वाले इस कलेक्शन में रंगों के कई विकल्प उपलब्ध हैं। इसके ट्रेंडी और बहुमुखी प्रिंट्स कई अलगअलग प्रसंगों पर अलगअलग लुक्स के लिए सही हो सकते हैं।  दोस्तों के साथ कैज्युअल हैंगआउट हो या क्लबिंग नाइट या कई दिनों से जिसका इंतज़ार हो रहा था वो रोड ट्रिप हो, इस कलेक्शन में आपकी सभी जरूरतें पूरी हो सकती हैं।

लॉन्च के दौरान श्री सुकेत धीर ने कहा, रेमंड द्वारा वाइब्ज़कलेक्शन पेश किया जा रहा है यह मेरे लिए ख़ुशी की बात है।  इसमें हमने बहु-उपयोगी, बहुमुखी, शांत और आधुनिक कलेक्शन बनाया है। कपड़े पहनने वाले के आस-पास के पूरे वातावरण को कैसे बदल सकते हैं, यह इस कलेक्शन में बहुत ही प्रभावकारी ढंग से दर्शाया गया है। हमने क्लासिक सुकेतधीर शैली में इसे बनाया है। रंग और पैटर्न ऐसे हैं जो इन्हें पहनने वाले के वाइब्ज़  या मूड को व्यक्त करते हैं। यह ऐसा कलेक्शन है जो सर्दियों के उदास दिनों को रोशन करने के लिए एकदम सही है, और लिनेन और कॉर्डरॉय  का मिलाप कूल हवा को बाहर और कूल कोशंट को अंदर रखता है।”  

वाइब्ज़ कलेक्शन विभिन्न फैब्रिक्स जैसे कि, कॉटन, लिनन और विभिन्न ब्लेंड्स में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत सभी फैब्रिक ब्लेंड्स के लिए प्रति मीटर 850 रुपयों से आगे और ग्राहकों के लिए विशेष तौर पर सिलवाए हुए शर्त की कीमत 1800 रुपयों से आगे हैं। सभी रेमंड शॉप्स और पार्टनर मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स के साथ-साथ www.myraymond.com पर भी इसे ख़रीदा जा सकता है।

About Manish Mathur