स्केचर्स ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्ट्रीट रेडी कलेक्श न लॉन्च किया

मुंबई, 29 सितंबर, 2021 – स्‍केचर्स, द कम्‍फर्ट टेक्‍नोलॉजी कंपनी™ और वैश्विक लाइफस्‍टाइल एवं परफॉर्मेंस फूटवियर ब्रांड, ने आज स्‍ट्रीट रेडी कलेक्‍शन लॉन्‍च किया। यह ट्रेंडी लाइन भारत के फैशन-संजीदा युवाओं के लिए स्‍ट्रीटवियर स्‍नीकर्स उपलब्‍ध कराता है। कलेक्‍शन को लोकप्रिय बनाने के लिए, स्‍केचर्स ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गठबंधन किया है जो कैंपेन का चेहरा होंगे और यह प्रदर्शित करेंगे कि किस तरह से ये स्‍टाइल्‍स आधुनिक लोगों के लिए उपयुक्‍त हैं।

उच्च डेसिबल वाले अभियान में एक डिजिटल फिल्म शामिल है जो नए संग्रह से जुड़े युवा उत्साह के साथ-साथ दर्शकों को लक्षित है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी को मुख्य नायक के रूप में चित्रित किया गया है और स्ट्रीट रेडी कलेक्शन के हिप जिंगल की धुनों पर अपने दिन के दौरान छलांग लगाते देखा गया है। अभियान का मुख्य संदेश, ‘माई स्टाइल इज माई पहचान’ भारत की सड़क संस्‍कृति के प्रति बढ़ती आत्मीयता का आह्वान है।

स्‍ट्रीट रेडी कलेक्‍शन के लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए, स्‍केचर्स साउथ एशिया के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, राहुल वीरा ने कहा, ”यह कलेक्‍शन निश्चित रूप से अपने फैशनेबल डिजाइंस और रोमांचक रेंज से युवाओं को उत्साहित करेगा। सिद्धांत चतुर्वेदी का जीवंत और युवा व्यक्तित्व इस कलेक्‍शन के साहस और ऊर्जा का पूरी तरह से उदाहरण है। एक कंपनी के रूप में हमारा प्राथमिक ध्यान हमेशा ऐसे फुटवियर बनाने पर रहा है जो उपभोक्ताओं को खुद को व्यक्त करने में मदद करते हैं और हमारे फुटवियर आराम और स्‍टाइल के मामले में सर्वश्रेष्ठ हैं।”

स्‍नीकर्स के लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए, सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, ”मुझे जब से याद है तब से मैं स्‍नीकर का बेहद दीवाना रहा हूं और मैं इस लॉन्‍च का हिस्‍सा बनकर खुश हूं। मेरे लिए स्‍ट्रीट रेडी युवा और ऊर्जावान भारत का प्रतीक है और यह आधुनिक लोगों का उचित प्रतिनिधित्‍व करता है। मेरा विश्‍वास है कि इस कलेक्‍शन में हर किसी और हर अवसर के लिए कुछ न कुछ होगा।”

नया कलेक्शन देश भर में स्केचर्स के रिटेल आउटलेट्स और ऑनलाइन Skechers.in पर उपलब्ध होगा। स्केचर्सइंडिया को 2012 में लॉन्च किया गया था और कंपनी देश भर में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए अपनी 3,000 फुटवियर स्‍टाइल्‍स की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती है, साथ ही लगभग हर श्रेणी में परिधान और एसेसरीज पेश करती है।

About Manish Mathur