म्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ और ‘बेकदरा’ के लिए आयोजित की गई रिलीज़ पार्टी

Editor – Dinesh Bharadwaj
जयपुर, 21 अक्टूबर। राजस्थान आज टूरिज्म के साथ ही शूटिंग के लिए भी सबसे लोकप्रिय जगह बन चूका है। जहां हर कोने में आपको एक साथ कई रंग मिल जाते है। ऐसे में हमने अपने सभी एलबम्स की शूटिंग जयपुर के साथ ही राजस्थान के अलग-अलग भागों में की है, कुछ इस अंदाज़ में कॉमेडियन और एक्टर बलराज स्याल ने अपने गानों से जुड़े अनुभव साझा किए। मौका था म्यूजिक एल्बम ‘सुपना’ की रिलीज़ और सॉन्ग ‘बेकदरा’ के सक्सेस बेश का। भगवान दास रोड स्थित होटल पोलो इन में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में म्यूजिक एल्बम की स्टार कास्ट सिंगर और एक्टर दीप्ती तुली, एक्टर बलराज स्याल और प्रोड्यूसर संकल्प विधानी मीडिया से रूबरू हुए।

कार्यक्रम के दौरान हाल ही में जयपुर में शूट हुए एल्बम सुपना को रिलीज़ किया गया। इस एल्बम में दीप्ती तुली और मयूर मेहता दिखाई देंगे, साथ ही एल्बम को दीप्ती तुली ने अपनी खूबसूरत आवाज़ में पिरोया भी है। इस बारे में दीप्ती ने बताया कि सुपना एक पंजाबी लव ट्रैक है जिसके बोल में सिंगर अपने सपने के बारे में जिक्र करती है। गाने को कंपोज़ ‘पटोला’ और ‘मेरा यार ही मेरा रब’ सॉन्ग फेम ओए कुणाल ने किया है। वहीं मेरा हाल में रिलीज़ हुआ गाना ‘बेकदरा’ देश के सभी म्यूज़िक चैनल्स के जरिए बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही यूट्यूब पर 50 हज़ार व्यूज से ज्यादा मिल चुके है। वहीं तीसरा अल्बम डेस्टिनी भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है।

इस दौरान प्रोड्यूसर संकल्प विधानी ने बताया कि इस साल के अंत तक लगभग 6 गानों की शूटिंग जयपुर, उदयपुर, अजमेर, जोधपुर सहित कई जगहों पर की जाएगी। इनमें से 3 सांग्स पूरी तरह से बन कर तैयार है और ‘बेकदरा’ लॉन्च हो चूका है। 23 अक्टूबर तक तीन गानों की शूटिंग चल रही है जिसमें रोडीज़ फेम प्रिंस नरूला, कृष्णा अभिषेक की बहन और बिग बॉस फेम आरती सिंह, डांसर और एक्टर कुंवर अमरजीत सिंह, कॉमेडियन और एक्टर बलराज स्याल जैसे सेलिब्रिटीज शहर में शूटिंग करते नजर आ रहे है। एक्टर कुंवर अमरजीत और दीप्ति तुली ने शहर में अल्बम ‘यक़ीन’ की शूटिंग पूरी की है। अब दूसरे अल्बम ‘कमाल’ के लिए प्रिन्स नरूला और दीप्ति तुली परकोटे, आमेर और कूकस में शूटिंग कर रहे है। जिसके बाद अल्बम ‘टू सिटर’ के लिए बलराज स्याल, आरती सिंह और एलओसी के लिए राजस्थान के विभिन्न लोकेशंस पर शूट करेंगे। सपना का कांसेप्ट और डायरेक्शन जयपुर से ज्ञानेंद्र पाटीदार ने किया है। 

About Patrika Jagat