कॉइनस्विच कुबेर ने रणवीर सिंह को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

मुंबई, 11 अक्टूबर, 2021: कॉइनस्विच कुबेर, जो कि भारत का सबसे बड़ा उपयोगकर्ता आधार वाला सबसे तेजी से बढ़ता क्रिप्‍टो प्लेटफॉर्म है, ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार और युथ आइकॅन रणवीर सिंह को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने की आज घोषणा की। इस सहयोग के जरिए, कॉइनस्विच कुबेर का उद्देश्‍य जेनरेशन ज़ेड एवं मिलेनियल ग्राहकों के बीच रणवीर सिंह की लोकप्रियता और सामूहिक आकर्षण को उपयोग में लाना है। कॉइनस्विच कुबेर और रणवीर सिंह भारत में क्रिप्‍टो की बढ़ती स्‍वीकार्यता को उजागर करेंगे और साथ ही, इस उभरते परिसंपत्ति वर्ग में क्रिप्‍टो के प्रति जागरूकता एवं विश्‍वास को बढ़ायेंगे। कॉइनस्विच कुबेर को हाल ही में भारत में यूनिकॉर्न का दर्जा प्राप्‍त हुआ है और अब यह भारत का सबसे बड़ा क्रिप्‍टो एस्‍सेट प्‍लेटफॉर्म है, जिसका मूल्‍यांकन 1.9 बिलियन डॉलर पर किया गया है और यह 10 मिलियन से अधिक भारतीय ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रहा है।

रणवीर सिंह, कॉइनस्विच कुबेर के जारी ‘कुछ तो बदलेगा’ कैंपेन की तीन विज्ञापन फिल्‍मों में दिखायी देंगे। इन विज्ञापन फिल्मों में क्रिप्‍टो वर्ल्‍ड में प्रवेश के जरिए किसी बड़े चीज का हिस्‍सा बनकर बदलाव की संभावना का दर्शाया गया है। इन फिल्‍मों में भारत की विविधतापूर्ण आबादी, विशेषकर टियर 2 एवं टियर 3 शहरों में रहने वालों के लिए निवेश के पसंदीदा विकल्‍प बनने की क्रिप्‍टोकरेंसी की संभावना को दिखाया गया है। प्रत्‍येक विज्ञापन फिल्‍म में कॉइनस्विच कुबेर की अलग-अलग विशेषता को बताया गया है।

कॉइनस्विच कुबेर के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आशीष सिंघल ने कहा, ”रणवीर सिंह को हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर हम रोमांचित हैं। हमारा उद्देश्‍य क्रिप्टो को भारत के करोड़ों लोगों के लिए सुलभ और इतना आसान बनाना है जितना कि खाने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करना। मुझे विश्‍वास है कि युवाओं के बीच रणवीर की लोकप्रियता के जरिए हम उस लक्ष्‍य को हासिल करने की दिशा में कदम उठा सकेंगे और कॉइनस्विच कुबेर से घर-घर को परिचित करा सकेंगे।”

उन्‍होंने आगे कहा, ”हमारे कुछ तो बदलेगा कैंपेन में रणवीर सिंह को लाकर हम टियर 2 और टियर 3 शहरों में देखी गई महत्वपूर्ण रुचि का लाभ उठा रहे हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जीवन के विभिन्‍न क्षेत्रों से जुड़े भारतीय यह जान सकें कि क्रिप्‍टो के क्षेत्र में प्रवेश करना कितना आसान है और हमारे प्लेटफॉर्म का उपयोग कितना सरल।”

घोषणा पर प्रतिक्रिया जताते हुए, रणवीर सिंह ने कहा, ”भारत में क्रिप्‍टो के लिए यह आकर्षक समय है। मुझे भारत के सबसे बड़े क्रिप्‍टो एस्‍सेट प्‍लेटफॉर्म, कॉइनस्विच कुबेर का ब्रांड एंबेसडर बनने की खुशी है। यह कंपनी भारत में क्रिप्‍टो क्रांति लाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रही है और मुझे उनके इस अभियान में शामिल होने की खुशी है।”

About Manish Mathur