ओला कार्स अब जयपुर में मौजूद; भारत के सबसे बड़े कार फेस्टिवल की घोषणा की

जयपुर, 30 अक्टूबर, 2021: भारत के सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला ने जयपुर में अपना नया व्हीकल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ओला कार्स पेश किया है। ओला कार्स उपभोक्ताओं को नाटकीय रूप से बेहतर वाहन खरीद और स्वामित्व का अनुभव प्रदान करती है।

ओला कार्स ग्राहकों को ओला ऐप के जरिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन खरीदने में सक्षम बनाएगी। यह ग्राहकों को तरह-तरह की सेवाएं प्रदान करेगा, जिसमें खरीद, वाहन वित्त और बीमा, पंजीकरण, रखरखाव सहित वाहन स्वास्थ्य निदान और सेवा, सहायक उपकरण और अंत में ओला कारों को वाहन का पुनर्विक्रय शामिल है। यह उन ग्राहकों के लिए वन स्टॉप शॉप होगी जो अपनी कारों को बिना किसी परेशानी के खरीदना, बेचना और उनका प्रबंधन करना चाहते हैं।

ओला कार्स प्री-ओन्ड के साथ शुरू होगी और समय के साथ, ओला इसे ओला इलेक्ट्रिक और अन्य ऑटोमोटिव ब्रांडों के नए वाहनों के लिए भी खोलेगी, जिससे उन्हें उपभोक्ताओं की अभूतपूर्व पहुंच और समझ और उनकी गतिशीलता आवश्यकताओं के साथ एक सहज, विश्वसनीय मंच प्रदान किया जाएगा।

ओला कार्स के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, अरुण सिरदेशमुख ने कहा, ”ओला पुराने डीलरशिप आधारित वाहन वाणिज्य प्लेटफॉर्म के 100 से अधिक साल पुराने मॉडल की फिर से कल्पना करने के लिए प्रतिबद्ध है। ओला कारों के साथ, हम जयपुर के लोगों के लिए नए और स्वामित्व वाले वाहनों दोनों के लिए खरीदने, बेचने और समग्र स्वामित्व के लिए एक बिल्कुल नया अनुभव ला रहे हैं। ओला कारों के साथ, हम न केवल खरीदने और बेचने की पेशकश करते हैं, बल्कि वाहन वित्त, बीमा, साथ ही रखरखाव – हमारे ग्राहकों के लिए एक एंड-टू-एंड डिजिटल-फर्स्ट अनुभव प्रदान करते हैं।”

ओला ने ओला कार्स पर सर्वोत्तम सौदों और ऑफर्स के साथ दिवाली कार कार्निवल की भी घोषणा की, जिसमें ग्राहकों को ₹1 लाख तक की छूट दी गई, साथ ही कई इंडस्‍ट्री-फर्स्‍ट ऑफ़र जैसे 2 साल तक मुफ्त सर्विसिंग, 12 महीने की वारंटी और 7-दिन की वारंटी, आसान वापसी नीति दिये गये।

ओला कार्स अपने परिचालन के पहले महीने में पहले ही 5000 वाहन बेच चुकी है; और हाल ही में पूरे भारत के 100 शहरों में 300 केंद्रों के साथ भारत का सबसे बड़ा ऑटोमोटिव सर्विस नेटवर्क स्थापित करने की दिशा में रखरखाव सुविधाओं में वाहन डायग्नोस्टिक्स, ब्रांड चैंपियन जैसे कार्यों में 10,000 नए कर्मचारियों के साथ आक्रामक विस्तार की घोषणा की।

About Manish Mathur