आस्था खंडेलवाल ने जीता एलीट मिस राजस्थान 2021 का ताज

Editor – Dinesh Bharadwaj

– वसुधा तिवारी और दिविशा पालिवाल रही फर्स्ट और सेकंड रनरअप


जयपुर, 13 नवंबर। चकाचौंद रौशनी के बीच सुफीयाने गानों की धुनों पर खूबसूरत मॉडल्स ने फैशन के तिल्सिम को रैंप पर सरोबार किया। मॉडर्न, ट्रेडिशन और फ्यूज़न परिधानों में सजी मॉडल्स ने जमीं पर सितारों की चमक बिखेरी। कुछ ऐसा ही नजारा था राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 के आठवें संस्करण के भव्य फिनाले का। अजमेर रोड स्थित द पैलेस रिसोर्ट में शुक्रवार को आयोजित हुए इस भव्य कार्यक्रम में एलीट मिस राजस्थान 2021 का खिताब आस्था खंडेलवाल ने जीता। वहीं फर्स्ट रनरअप और सेकंड रनरअप के ताज वसुधा तिवारी और दिविशा पालिवाल ने अपने नाम किए।

इस दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़, अनिल भट्टर, अजित सोनी, मुकेश शर्मा, मौलिक शाह, यशील पंडेल सहित मुख्य अतिथि जे.डी माहेश्वरी ने सभी टॉप कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और विजेता को 1 लाख, फर्स्ट रनरअप को 31 हज़ार, सेकंड रनरअप को 15 हज़ार और व्यूअर चॉइस अवार्ड को 11 हज़ार रुपए के पुरस्कार से नवाज़ा।

विभिन्न फैशन राउंड्स में चयनित हुई टॉप थ्री –

राजस्थान के उदयपुर, जोधपुर, कोटा जैसे शहरों के साथ ही छोटे क्षेत्र और गांवों से आए टैलेंट को रैंप पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिला। पांच डिज़ाइनर सीक्वेंस राउंड में हुए कार्यक्रम में पहले राउंड में डिज़ाइनर वर्षा जांगिड़ के वेस्टर्न डिज़ाइनर कलेक्शन को शोकेस किया गया। वहीं दूसरे राउंड में बगरू से आए साडी वाले भैया की 30 साड़ियां के साथ गर्ल्स ने रैम्पवॉक प्रदर्शन किया, जहां सभी 30 फाइनलिस्ट्स ने भव्य सावरियां ज्वेल्स की फ्यूज़न ज्वेलरी शोकेस की। तीसरा राउंड टैलेंट राउंड रहा जहां गर्ल्स ने अपने टैलेंट को जूरी में मौजूद हिम्मत सिंह, अनीता हाडा सांगवान और अदिति हुंडिया के समक्ष शोकेस किया।जिसके बाद मल्टी डिज़ाइनर राउंड हुआ, जिसमें राजस्थान के जाने माने डिज़ाइनर्स ने अपना कलेक्शन शोकेस किया, जिसमें जूरी द्वारा टॉप 15 गर्ल्स शॉर्टलिस्ट की गई। शो के अगले राउंड में टॉप 15 कंटेस्टेंट्स ने सुविश से विशाखा शर्मा के इंडियन पार्टीवियर और फ्यूज़न गारमेंट्स को रैंप पर प्रस्तुत किया। वहीं शो के आखरी राउंड में ग्रैंड फिनाले डिज़ाइनर प्रनी बाय निरुपमा और मानसी गुप्ता ने पार्टी वियर गाउन्स को रैंप पर उतारा। इस बीच गर्ल्स के टाइटल अनाउंसमेंट राउंड भी खास रहा। जजेज़ ने मॉडल्स के टैलेंट, कॉन्फिडेंस, इंटेलिजेंस और इंट्रोडक्शन को देखते हुए टॉप 3 की घोषणा की। कार्यक्रम के दौरान शहर के कई दिग्गज फैशन डिज़ाइनर्स, इंडस्ट्री सेलेब्रिटी और फैशन गुरु भी मौजूद रहे।

About Patrika Jagat