फैशन शो और डांस परफॉरमेंस में मूख बघिर बच्चें मंच पर दिखाएंगे हुनर

Editor – Dinesh Bharadwaj

कार्यक्रम ‘एक शाम मानवता के नाम 2021’ का आयोजन 3 दिसंबर को राजयपाल कलराज मिश्र होंगे मुख्य अतिथि 

जयपुर, 30 नवंबर। विशेष योग्यजन बच्चें रैंप पर फैशन शो के साथ ही डांस परफॉरमेंस के जरिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते दिखेंगे। अंतर्राष्ट्रीय विश्व विकलांगता दिवस 3 दिसंबर के अवसर पर अभिव्यक्ति वेलफेयर सोसाइटी, हैनिमैन चैरिटेबल मिशन सोसाइटी और राजकीय सेठ आनंदी लाल पोद्दार वरिष्ठ उच्च माध्यमिक मूक बघिर विद्यालय जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम ‘एक शाम मानवता के नाम 2021’ का आयोजन होगा। इसी सन्दर्भ में मंगलवार को गोपालपुरा स्थित होटल ग्रैंड सफारी में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान अभिव्यक्ति वेलफेयर सोसाइटी की अध्यक्ष संगीता गौड़, डॉ अतुल गुप्ता व मोनिका गुप्ता, फैशन डिज़ाइनर अमिका हल्दिया, होटेलियर पवन गोयल, डॉ अरविन्द अग्रवाल और फैशन फोटोग्राफर रमेश कुमार ने शो से जुड़ी तैयारियों का जायज़ा दिया। 

इस दौरान संगीता गौड़ ने बताया कि 7 साल से आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम का आठवां अध्याय उसी जोश और आत्मीयता के साथ फिर से प्रस्तुत किया जा रहा है। जिसके लिए इस साल सभी मूख बघिर बच्चें अपना टैलेंट और आत्मविश्वास के साथ जीवन का जज़्बा दिखाएंगे। मंगलवार को राजस्थान के राजयपाल कलराज मिश्रा ने पोस्टर विमोचन किया साथ ही कार्यक्रम की मुहीम से जुड़ते हुए वे 3 दिसंबर को कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे।

साथ ही आयोजक डॉ. अतुल गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान सभी स्टूडेंट्स फैशन शो में रैंप पर अपना कॉन्फिडेंस बिखेरेंगे। जिसमें फैशन डिज़ाइनर अमिका हल्दिया के ट्रेडिशनल और इंडो वेस्टर्न डिज़ाइनर गारमेंट्स में बच्चें वॉक करेंगे। वहीं डांस परफॉरमेंस के दौरान बच्चें मंच पर अपने हुनर का परचम भी लहरायेंगे। 

About Manish Mathur