मुंबई में गेटी गैलेक्सी के बाद, टीम अंतिम अपना अगला गाना जयपुर के सबसे बड़े सिंगल स्क्रीन में करेगी लॉन्च! टीज़र हुआ रिलीज़

Editor-Manish Mathur

जयपुर, 01 नवंबर 2021: मुंबई में गेटी गैलेक्सी के बाद, टीम अंतिम देश के सबसे बड़े सिंगल स्क्रीन में से एक, जयपुर के राज मंदिर में अपना आगामी गाना लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के ट्रेलर के सफल लॉन्च और रिसेप्शन के बाद, फिल्म के निर्माता अब फिल्म से ‘भाई का बर्थडे’ नामक अगला बड़ा गाना लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

‘विघ्नहर्ता’ की जबरदस्त सफलता के साथ प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए, निर्माताओं का वादा है कि ‘भाई का बर्थडे’ नामक आगामी गीत उनका दिल जीत लेगा। फिल्म निर्माताओं ने यह भी घोषणा की है कि गीत का अनावरण देश के सबसे बड़े सिंगल स्क्रीन में से एक, जयपुर के राज मंदिर में 1 नवंबर को किया जाएगा।

अपनी तरह के पहले मार्केटिंग कैंपेन में, फिल्म वहां अधिक इवेंट्स करके सिंगल स्क्रीन को रीवाईव करने की कोशिश कर रही है, जो वास्तव में पहले नहीं हुआ है। यह कैंपेन उन्हें अधिक चर्चा प्राप्त करने में मदद कर रहा है और प्रशंसकों व दर्शकों के बीच गाने को स्क्रीन पर रिलीज़ होते हुए देख कर अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर रहा है।

यह घोषणा ट्रेलर के बाद हुई है, फिल्म के पहले गाने और मोशन पोस्टर, पिछले कुछ हफ्तों से एक्शन से भरपूर मनोरंजन के सही स्वाद के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। हमें अगले गाने के रिलीज़ का संकेत देते हुए, अंतिम टीम दर्शकों को स्तब्ध करने के लिए तैयार है जो बेसब्री से गाने का इंतज़ार कर रहे हैं।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान द्वारा निर्मित एक आगामी एक्शन-थ्रिलर है। फिल्म में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। 2018 की मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न पर आधारित, यह फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में थिएट्रिकल रूप से प्रीमियर के लिए तैयार है।

About Patrika Jagat