इस दीवाली ओप्पो केे गोल्ड एडीशन स्मार्टफोन्स के साथ दिखें और भी आकर्षक

इस दीवाली ओप्पो केे गोल्ड एडीशन स्मार्टफोन्स के साथ दिखें और भी आकर्षक

हम सभी जानते हैं कि रोशनी का त्योहार दीवाली भारत का सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण त्योहार है, जिसे हिंदु, जैन, सिक्ख सभी धर्मों के लोग बड़े ही धूमधाम के साथ मनाते हैं। हालांकि देश के विभिन्न हिस्सों में इस त्योहार के अलग मायने हैं, उत्तरी भारत में माना जाता है कि भगवान राम रावण को हराने के बाद इस दिन अयोध्या लौटे थे, वहीं दक्ष्चिण में भगवान कृष्ण के द्वारा राक्षस नरकासुर को हराने की कथा प्रचलित है- लेकिन कई ऐसी चीज़ें हैं जो देश भर में एक समान हैं। देश के हर हिस्से में लोग इस अवसर पर एथनिक परिधान पहनते हैं, अपने घरों में दीए और मोमबत्तियां जलाते हैं, रंगोली से घर को सजाते हैं, स्वादिष्ट व्यंजन पकाए जाते हैं और चारों ओर खुशियों एवं जश्न का माहौल दिखाई देता है। दीवाली के दिनों को बेहद पवित्र माना जाता है, ऐसे में लोग इस दौरान नई चीज़ें खरीदने में भी निवेश करते हैं।
इस दीवाली त्योहारों के जोश को और अधिक बढ़ाने के लिए ओप्पो, ओप्पो रेनो 6 प्रो 5 जी दीवाली एडिशन, नए स्पेशल एडीशन ओप्पो 19एस और ओप्पो ए16 के नए गोल्ड कलर वेरिएन्ट के लिए स्पेशल फेस्टिव सीज़न सेल लेकर आए हैं। तो इस दीवाली नए स्पेशल फेस्टिव एडीशन स्मार्टफोन्स तथा आकर्षक ऑफर्स एवं डील्स के साथ अपने त्योहारों को और भी खास बनाने के लिए तैयार हो जाएं।
OPPO Reno6 Pro 5G  स्पेशल एडीशन
OPPO Reno6 Pro 5G स्पेशल एडीशन शानदार गोल्ड कलर, मैचिंग यूआई और चार्जिंग इंटरफेस के साथ आता है। पारम्परिक तौर पर गोल्ड हमेशा से दीवाली के साथ जुड़ा रहा है, ऐसे में यह दीवाली की शाम आपको ग्लैमरस लुक देगा, जब आप अपने खूबसूरत एथनिक परिधानों में दोस्तों औरपरिवार के साथ जश्न मना रहे होंगे।
इसके अलावा, डिवाइस कई शानदार फीचर्स के साथ आती है जैसे नेक्स्ट-जनरेशन पोर्टेट वीडियो, उद्योग जगत में पहली बार बोकेह फ्लेयर पोर्टेट वीडियो, जो पोर्टेट में सिनेमा जैसा बोकेह फ्लेयर इफेक्ट देता है तथा एआई हाईलाईट वीडियो जिससे आप रियल टाईम में बैकग्राउण्ड फेस्टिव लाईट्स के साथ प्रोफेशनल ग्रेड के वीडियो बना सकते हैं। तो अपने पसंदीदा डांडिया मोमेन्ट्स को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए तैयार हो जाइए। स्मार्टफोन की फ्लैगशिप मीडिया टेक डाइमेंसिटी 1200 SoC 4500 mAh बैटरी, 65ॅ65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग और ओप्पो के एक्सक्लुज़िव रेनो ग्लो डिज़ाइन के साथ आता है।

 

OPPO Reno6 Pro 5G  स्पेशल एडीशन -जिसकी कीमत रु 41,990 है- इसे खरीदने वाले उपभोक्ता, रु 10,000 तक के फायदे पा सकते हैं, जिसमें आईसीआईसीआई बैंक, एक्सिस बैंक, कोटक बैंक, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक आदि पर रु 4,000 तक का कैशबैक शामिल है। इसके अलावा ओप्पो, मेनलाईन रीटेलरों और फ्लिपकार्ट पर 365 दिनों के लिए वन-टाईम स्क्रीन रिप्लेसमेन्ट का ऑफर भी लेकर आया है, साथ ही उपभोक्ता ज़ीरो डाउन पेमेन्ट जैसी आकर्षक फाइनैंस योजनाओं एवं ओप्पो की ओर से अन्य प्रीमियम सर्विसेज़ का लाभ भी उठा सकते हैं। उपभोक्ता फ्लिपकार्ट और मेनलाईन रीटेलरों पर उपलब्ध है।

स्पेशल एडीशन OPPO F19s
जाने-माने स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड ने हाल ही में त्योहारों के सीज़न के लिए नए स्पेशल एडीशन OPPO F19s का लॉन्च किया है। ओप्पो की मौजूदा एफ-सीरीज़ को आगे बढ़ाते हुए कंपनी F19s लेकर आई है, इस सीरीज़ में पहले से F19, F19 Pro और F19 Pro+ 5G शामिल हैं। ओप्पो को इसकी शानदार डिवाइसेज़ के लिए जाना जाता है और F19s भी कुछ अलग नहीं है। यह स्पेशल एडीशन स्मार्ट फोन अनूठे एजी डिज़ाइन के साथ आता है, जो इस दीवाली में आपके स्टाइल को कई गुना बढ़ा देगा। ओप्पो की ओर से सबसे स्लीक स्मार्टफोन OPPO F19s, 5000 mAh बैटरी और ओप्पो की एक्सक्लुज़िव 33W फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने पर 5 घण्टे 45 मिनट की कॉलिंग या 2 घण्टे यूट्यूब के इस्तेमाल की गारंटी देता है। स्मार्टफोन 6.43″ AMOLED डिस्प्ले और 2400x 1080 pixels रेज़ोल्युशन के साथ आता है। OPPO F19s दो शानदार कलर वेरिएन्ट्स – ग्लोइंग गोल्ड और ग्लोइंग ब्लैक में उपलब्ध है, जो दीवाली की शाम आपके लुक के साथ खूब मैच करेगा। 6GB RAM/128GB स्टोरेज वाला यह हैण्डसैट रु 19,990 की कीमत पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, ओप्पो की ऑफिशियल वेबसाईट और देश भर मंे ऑफलाईन रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

OPPO F19s  खरीदने वाले उपभोक्ता बैंक ऑफ बड़ौदा, एक्सिस बैंक और कोटक बैंक पर रु 2000 तक का कैशबैक पा सकते हैं। ओप्पो के उपभोक्ताओं के लिए कंपनी 180 दिन का ओटीएसआर ऑफर लेकर आई है। इसके लिए उपभोक्ताओं को ओप्पो के ऑफिशियल व्हॉटसऐप नंबर पर अपनेे पुराने आईएमईआई एवं OPPO F19s के नई आईएमईआई नंबर को शेयर करना होगा।

ओप्पो ए16 रॉयल गोल्ड

स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड ने हाल ही में ओप्पो ए16 फेस्टिव रॉयल गोल्ड वेरिएन्ट का अनावरण किया है। ओप्पो की ओर से पेश किया गया यह स्मार्टफोन 16.55 सेंटीमीटर स्क्रीन और ‘आई केयर डिस्प्ले’ टेक्नोलॉजी के साथ आता है। जिससे आप घण्टों अपना पसंदीदा कंटेंट देख सकते हैं और आपकी आंखों में ज़रा सी भी परेशानी महसूस नहीं होगी। इसकी 5000mAh बैटरी एक दिन से भी ज़्यादाचलती है फिर चाहे इंटरनेट पर ब्राउज़ कर रहे हों या इसदीवाली अपने अल्ट्रा-क्लीयर एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ अपने यादगार पलों को कैमरे में कैद कर लेना चाहते हों। स्मार्टफोन तीन शानदार रंगों- क्रिस्टल ब्लैक, पर्ल ब्लू और रॉयल गोल्ड में उपलब्ध है। 4 जीबी मैमोरी और 64 जीबी स्टोरेज वाला ओप्पो ए 16 एमज़ॉन एवं अन्य मेनलाईन रीटेलरों पर रु 13990 की कीमत पर उपलब्ध होगा।

फ्लिपकार्ट पर ओप्पो एसबीआई क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी की छूट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक, रु 500 के फर्स्ट पे लेटर ऑर्डर पर 15 फीसदी का इन्स्टेन्ट डिस्काउन्ट, रु 468 प्रति माह की शुरूआती ईएमआई के ऑफर भी लेकर आया है। अगर आप एमज़ॉन से ए16 खरीदते हैं तो आप 3 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई, क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी तक का इंस्टेन्ट बैंक डिस्काउन्ट तथा सिटी बैंक के माध्मय से क्रेडिट कार्ड ईएमआई का लाभ भी उठा सकते हैं। उपभोक्ता अग्रणी बैंकों जैसे एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक, फेडरल बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा पर रु 750 का कैशबैक भी पा सकते हैं। साथ ही आप बजाज फिनसर्व, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, एचडीबी फाइनैंशियल्स, टीवीएस क्रेडिट फाइनैंस, होम क्रेडिट, महिन्द्रा फाइनैन्स से भी आसान ईएमआई के विकल्प पा सकते हैं। पेटीएम से खरीदने वाले उपभोक्ता भी रु 1500 तक का इंस्टेंट कैशबैक पा सकते हैं।

About Manish Mathur