एचएमडी सेलिब्रेशन ऑफर: 999 रुपये का फ्री फ्लिप कवर, अब नए नोकिया टी20 टैबलेट के साथ उपलब्ध

भारत, 23 दिसंबर, 2021 – एचएमडी ग्लोबल,जो नोकिया फोन बनाने वाली कंपनी है, ने विशेष उत्सव प्रस्ताव की घोषणा की है – वे सभी ग्राहक जो नया नोकिया टी 20 टैबलेट खरीदते हैं, उन्हें 999 रुपये का फ्लिप कवर स्टॉक रहने तक मुफ़्त मिलेगा। यह ऑफर इस सप्ताह से प्रमुख रिटेल स्टोर, Nokia.com और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

फ्लिप कवर को विशेष रूप से नोकिया टी20 टैबलेट के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें सटीक कट-आउट हैं जो टैबलेट की सभी प्रमुख विशेषताओं तक आसान पहुंच को सक्षम बनाता है। पीयू लेदर से बना यह कवर स्लिम, हल्का है और इसमें एंटी-स्लिप इंटीरियर है जिससे इसे बेहतर तरीके से संभाला जा सकता है और टैबलेट को देखने में अधिक आकर्षक बनाता है। फ्लिप कवर आसानी से व्यूइंग स्टैंड और कीबोर्ड स्टैंड में बदल सकता है, जो नोकिया टी20 की बेहतर उपयोगिता और उपयोग के अनुभव को सक्षम बनाता है।

फ्लिप कवर के साथ संयुक्त नोकिया टी20 टैबलेट छात्रों, कामकाजी पेशेवरों और उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त है, जो दूरस्थ शिक्षा, वीडियो कॉल करते हैं या चलते-फिरते सहयोग करते हैं।

नोकिया टी20 एचएमडी ग्लोबल का पहला टैबलेट है। यह सुरक्षा अपडेट्स और अपग्रेड्स के साथ डिजाइन, निर्माण गुणवत्ता, बेजोड़ बैटरी लाइफ के मामले मेंनोकिया की विशेषताओं के अनुरूप है।इसमें8200 mAhकी बैटरी[1] है जो आसानी से वेब सर्फिंग के लिए 15 घंटे तक[2], कॉन्फ़्रेंस कॉल के लिए सात घंटों तक, या बिंज वॉचिंग के लिए 10 घंटे तक चल सकती है। इसमें 10.4 इंच का 2K डिस्प्ले है जो उपयोगकर्ताओं को देखने का एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है। सॉलिड मेटल बॉडी में आने वाला यह टैबलेट IP52 प्रमाणित है जो बेहतर टिकाऊपन की गारंटी देता है।

 

विशेष रूप से छात्रों के लिए इसमें गूगल किड्स स्पेस, ऐप्स, पुस्तकों और वीडियो को एक्सप्लोर करने के लिए विश्वसनीय किड्स-मोड जैसी विशेषताएँ मौजूद हैं। यह टैबलेट ब्लू लाइट प्रमाणित भी है जिससे आँखों पर कम जोर पड़ता है – जो कि छात्रों और पेशेवरों के लिए एक उपयोगी सुविधा है जो इसे अध्ययन, काम करने और सामग्री का उपभोग करते समय लंबी अवधि के लिए उपयोग कर सकते हैं।टैबलेट तीन साल का मासिक सुरक्षा अपडेट और दो साल का ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) अपग्रेडमें शामिल है।तो यह टैबलेट पूरे दिन काम करने, खेलने के लिए एकदम सही है।

 

कीमत और उपलब्धता

नोकिया टी20 टैबलेट भारत में नीले रंग में उपलब्ध है और यह वाई-फाई 3GB/32GB और वाई-फाई4GB/64GB [1] और वाई-फाई + एलटीई 4GB/64GB कॉन्फ़िगरेशन में आता है। यह उत्पाद प्रमुख मोबाइल और आईटी रिटेल स्टोर, Nokia.com और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

 

3जीबी/32जीबी वाई-फाई 15,499 रु.
4जीबी/64जीबी वाई-फाई 16,499 रु.
4GB/64GB एलटीई + वाई-फाई 18,499 रु.

 

[1] बैटरी की रिचार्ज साइकिल सीमित है और समय के साथ बैटरी की क्षमता कम होती जाती है। अंततः बैटरी को बदलने की आवश्यकता हो सकती है।

[2] 10 घंटे का वीडियो स्ट्रीमिंग समय, 15 घंटे का वेब सर्फिंग समय, 7 घंटे का वीडियो कॉलिंग समय। अधिक जानकारी https://www.nokia.com/tablets/nokia-T20पर उपलब्ध है। कनेक्टिविटी, पर्यावरणीय परिस्थितियों या अन्य कारकों में परिवर्तन के कारण वास्तविक परिणाम भिन्न हो सकते हैं।

 

अधिक जानकारी के लिए कृपया एचएमडी ग्लोबल प्रेस कार्यालय से संपर्क करें: hmd@adfactorspr.com

[1]प्री-इंस्टॉल्ड सिस्टम सॉफ़्टवेयर और ऐप्स मेमोरी स्पेस के एक महत्वपूर्ण हिस्से का उपयोग करते हैं।

About Manish Mathur