आईसीआईसीआई बैंक ने किया जयपुर में अपनी 85वीं शाखा का उद्घाटन

जयपुर, 29, दिसंबर 2021 – आईसीआईसीआई बैंक ने आज शहर के जयपुर मिलिट्री स्टेशन, चिंकारा मार्ग में अपनी नवीन शाखा का उद्घाटन किया। यह शहर में बैंक की 85वीं शाखा है। शहर में निजी क्षेत्र के बैंकों में आईसीआईसीआई बैंक की शाखाओं का सबसे बड़ा नेटवर्क है।

भारतीय सेना के मेजर जनरल राजू चौहान (वीएसएम) ने इस शाखा का उद्घाटन किया।

इस शाखा में ग्राहकों को बचत और चालू खातों, सावधि/आवर्ती जमा, ऑटो/गोल्ड ऋण के साथ-साथ सुरक्षित जमा लॉकर की सेवाओं सहित खातों, जमा और ऋण की एक व्यापक रेंज उपलब्ध कराई जाती है। शाखा में एक इन-हाउस 24/7 एटीएम कार्यरत है। यह शाखा सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 9.30 से दोपहर 3.00 बजे तक और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को संचालित की जाती है।

इसके अलावा, शाखा में सभी रैंकों के सैन्य कर्मियों को डिफेंस सेलेरी अकाउंटकी सुविधा उपलब्ध कराई गई है। इस खाते में जीरो बैलेंस अकाउंट, आईसीआईसीआई बैंक के साथ-साथ गैर-आईसीआईसीआई बैंक एटीएम पर असीमित मुफ्त लेनदेन, आजीवन मुफ्त क्रेडिट कार्ड और अद्वितीय बीमा लाभ जैसे अनेक फायदे मिलते हैं।

राज्य भर में बैंक की व्यापक मौजूदगी है, जिसके तहत लगभग 490 शाखाओं और 680 एटीएम के साथ लगभग 1,170 टच पॉइंट का खुदरा नेटवर्क बनता है, जो राज्य में निजी क्षेत्र के बैंकों में सबसे बड़ा है।

 

About Manish Mathur