जॉन्सन्स® बेबी का नया मिल्क + राईस लोशन, जिसमें हैं दूध के प्रोटीन्स और चावल का अर्क

राष्ट्रीय, 16 दिसंबर, 2021:  जॉन्सन्स® बेबी ने पेश किया है नया मिल्क + राईस लोशन। आज कंपनी ने इस बात की घोषणा की। नन्हे बच्चों में हर दिन कुछ नया करने, नयी चीज़ों को खोजने का जूनून होता है, उनकी इस बढ़ती उम्र में उनकी त्वचा की अच्छी देखभाल करने में माताओं की मदद के लिए यह लोशन बनाया गया है।  बच्चे की उम्र और हरकतें बढ़ने के साथ-साथ बढ़ती है माँ की चिंता, बच्चे की प्राकृतिक जिज्ञासा को उसकी विकसनशील त्वचा का पूरा साथ मिलता रहें यह माँ की इच्छा होती है। नया जॉन्सन्स® बेबी मिल्क + राईस लोशन ज़्यादा मिल्की और क्रीमी है*[i], इसमें शुद्ध दूध प्रोटीन और चावल का अर्क है, साथ ही ये देता है 24 घंटों तक रहने वाला मॉइश्चर लॉक, जो मदद करता है बच्चे की त्वचा को पोषण देने में, त्वचा को मॉइश्चराइज़ करके पूरे दिनभर उसे रखता है ‘बेबी सॉफ्ट’।

बच्चे की त्वचा का विकास काफी तेज़ी से होते रहता है, त्वचा को स्वस्थ रखने और उसका विकास सही तरीके से हो इसलिए उसे सही पोषण मिलते रहना ज़रूरी होता है। बढ़ती हुई उम्र का बच्चा दिनभर यहां-वहां घूमता है, कई नयी चीज़ें करता है, ऐसे में उसकी त्वचा को ज़रूरत होती है अधिक देखभाल की, बच्चे की त्वचा के लिए जिन मॉइश्चराइज़र्स का इस्तेमाल किया जाता है उनसे अधिक पोषण मिलना आवश्यक होता है। डीडीबी मुद्रा ने बनायी हुई टीवीसी में माँ और उसकी नन्ही बच्ची की कहानी है, पूरे घर में घूमती हुई नन्ही बच्ची और उसकी सबसे अच्छी देखभाल के प्रति सचेत माँ इस टीवीसी में दिखायी गयी है।

जॉन्सन एंड जॉन्सन कंज्यूमर हेल्थ, इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट मार्केटिंग श्री. मनोज गाडगीळ ने बताया, जॉन्सन्स® बेबी का मानना है कि हर बच्चे के ज़िन्दगी की शुरूआत संपन्न होनी चाहिए। हर माँ अपने बच्चे की त्वचा की देखभाल अच्छे से कर सकें इसलिए विज्ञान पर आधारित, सबसे बेहतरीन उत्पाद उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता का पालन करते हुए हम लेकर आए हैं नया जॉन्सन्स® बेबी मिल्क + राईस लोशन। उम्र और विकास के हर पड़ाव पर बच्चों को सर्वोत्तम गुणवत्तापूर्ण देखभाल हमारे उत्पादों से मिलती रहें इसके लिए हम बच्चों के मातापिता, स्वास्थ्यसेवा विशेषज्ञ और वैज्ञानिकों के साथ मिलकर काम करते हैं। नए मिल्क + राईस लोशन में कुछ खास चीज़ों जो ध्यानपूर्वक शामिल किया गया है, ताकि बच्चों की त्वचा को सही पोषण मिलता रहें और उनकी त्वचा हमेशा पोषित और मुलायम रहने की ख़ुशी माताओं को भी मिलती रहें।”

टीवीसी के बारे में, डीडीबी मुद्रा के कार्यकारी क्रिएटिव डायरेक्टर, गॉडविन डिमेलो ने कहा, हमने पाया कि बढ़ते हुए बच्चे में चीजों को पहली बार देखने और महसूस करने का उत्साह यह परिकल्पना बहुत ही प्रभावकारी है। इसलिए, हमने इस टीवीसी में एक नन्ही सी, जिज्ञासु बच्ची की कहानी बताई है, जो उसे मिली हुई यहां-वहां जाने की और नयी चीज़ों को तलाशने की स्वतंत्रता का पूरा आनंद ले रही है। खेलती-बढ़ती बच्ची और अपनी बेटी को इस तरह से आगे बढ़ते हुए देख रही माँ की भावनाएं दिखाते हुए इस उत्पाद की बच्चे के लिए उपयुक्तता और माँ के लिए वह कितना भरोसेमंद और निश्चिन्त कर देने वाला है यह टीवीसी में दर्शाया गया है।”

*[i] जॉन्सन मिल्क+राईस लोशन के पुराने फॉर्म्युलेशन की तुलना में (*vs old formulation of Johnson’s Milk + Rice lotion)

About Manish Mathur