चेन्नई एयरपोर्ट पर झलका इन्वेस्ट राजस्थान का उत्साह

जयपुर

इन्वेस्ट राजस्थान को लेकर देश के विभिन्न भागों में रह रहे राजस्थानी अप्रवासियों में भी अत्याधिक उत्साह है। इसकी झलक रविवार को चेन्नई हवाई अड्डे पर देखने मिली जहां राजस्थान की माननीय उद्योग और वाणिज्य मंत्री श्रीमती शकुंतला रावत का तमिल नाडु में रहने वाले राजस्थानी समाज के लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया ।

श्रीमती रावत ने  चौन्नई में अप्रवासी राजस्थानियों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा उद्योगों को ध्यान रखते हुए बनाई गई नीतियों एवं योजनाओं से देश ही नहीं विदेश से भी निवेशक राजस्थान में निवेश कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि 24-25 जनवरी को आप सभी जयपुर पधारें और इन्वेस्ट राजस्थान समिट का हिस्सा बनें जहां आपको राज्य की औद्योगिक संभावनाओं के साथ ही राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों की झलक देखने को मिलेगी। इस अवसर पर श्री महेन्द्र रांका, श्री राजकुमार जैन  श्री राजेश रंगीला, श्री शांतिलाल राजपुरोहित, श्री ज्ञानाराम बिश्नोई, और श्री केवल चंद्र माणडोत के साथ ही अन्य लोग मौजूद रहे।

राजस्थान के जयपुर में होने वाले इन्वेस्ट राजस्थान – 22 के तहत देश- विदेश के निवेशकों से चर्चा के लिए इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम किए जा रहे हैं। इस कड़ी में सोमवार को चैन्नई में रोड़ शो होगा। होटल द वेस्टीन में आयोजित इस कार्यक्रम में उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री श्रीमती शकुंतला रावत और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री श्री प्रताप सिंह खाचरियावास की अगुवाई वाला प्रतिनिधिमंडल निवेशकों से चर्चा करेगा। साथ ही, 24-25 जनवरी को आयोजित होने वाले इन्वेस्ट राजस्थान समिट में भी आंमत्रित किया जाएगा।

सीआईआई के सहयोग से किए जा रहे इस कार्यक्रम में एसीएस पीएचईडी, श्री सुधांश पंत, राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त श्री धीरज श्रीवास्तव, डीएमआईसी के अतिरिक्त आयुक्त श्री अरुण गर्ग सहित राजस्थान सरकार के वरिष्ठ अधिकारी, सीआईआई के पदाधिकारी एवं उद्योग जगत से जुड़े लोग शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व दुबई सहित दिल्ली, मुम्बई, बैंगलोर, कोलकत्ता और हैदराबाद में भी इन्वेस्टर्स कनेक्ट प्रोग्राम किए जा चुके हैं।

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री ने किए तिरुपति के दर्शन,

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री श्रीमती शकुंतला रावत ने रविवार को सुबह आंध्रप्रदेश में स्थित तिरुपति बालाजी के दर्शन कर देश एवं प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

About Manish Mathur