टाटा पावर और अमा स्टेज एंड ट्रेल्स ने ईवी चार्जिंग स्टेशनों की स्थापना करके एक हरित पर्यटन भविष्य में योगदान करने के लिए सहयोग किया

राष्ट्रीय, 03 दिसंबर, 2021: टिकाऊ परिवहन बुनियादी ढांचे की बढ़ती मांग के परिणामस्वरूप इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग पॉइंट्स में निवेश करने वाले हॉस्पिटैलिटी ब्रांडों की संख्या में वृद्धि हुई है। स्थायित्व को केंद्र में रखते हुए भारतीय होटल कंपनी (IHCL), कंपनी के ब्रांड, अमा स्टे एंड ट्रेल्स – भारत के पहले ब्रांडेड होमस्टे पोर्टफोलियो ने टाटा पावर – भारत की सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की एकीकृत कंपनियों में से एक, के साथ 11 गंतव्यों में अपने 30 से अधिक विलाज और हेरिटेज बंगलों पर ईवी चार्जिंग पॉइंट स्थापित करने के लिए सहयोग किया है। यह हमारे पर्यावरण के प्रति जागरूक उपभोक्ता ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए उनके यात्रा के कार्बन फुटप्रिंट को कम करने और अधिक टिकाऊ भविष्य को अपनाने की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है।

यह सहयोग टाटा समूह की दोनों प्रमुख कंपनियों के लिए अधिक टिकाऊ और लागत प्रभावी व्यवसाय प्रथाओं को अपनाने की अपनी प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। साझेदारी के तहत, टाटा पावर ईजेड चार्ज नेअमा स्टेज एंड ट्रेल्स होमस्टेज में ठहरने वाले मेहमानों के लिए ईवी चार्जर्स लगाए हैं, जिससे वे अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को आसानी से रिचार्ज कर सकें। मेहमान अपने होमस्टेज के भीतर टाटा पावर के विश्वसनीय और चिंता मुक्त ईवी चार्जिंग

पॉन्ट्स को लेकर आश्वस्त हो सकते हैं और अपने इलेक्ट्रिक वाहनों में ड्राइविंग वैकेशंस को अधिक एसेसिबल बना सकते हैं और अमा स्टेज एंड ट्रेल्स के साथ शानदार जगहों का भ्रमण कर सकते हैं।

59 हेरिटेज बंगलोज और विलाज जिनमें से 23 अभी निर्माण की प्रक्रिया में हैं, के पोर्टफोलियो के साथ, अमा स्टेज एंड ट्रेल्स प्रामाणिक और व्यापक अनुभवों के माध्यम से स्थानीय संस्कृति और गंतव्य की विरासत को जीवंत करता है। अब परिवार और दोस्तों के समूह खूबसूरत बंगलों और विला की विशिष्टता में एक साथ जुड़ सकते हैं, जबकि टाटा पावर विश्वसनीय और निर्बाध ईवी चार्जिंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

टाटा पावर ने ईज़ी चार्ज ब्रांड के तहत 180 विभिन्न शहरों में 1000 से अधिक ईवी चार्जिंग पॉइंट के साथ एक व्यापक ईवी चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर तैनात किया है, साथ ही एक आसान और सुगम ग्राहक अनुभव की सुविधा के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म भी तैनात किया है। सार्वजनिक ईवी चार्जिंग स्टेशनों का यह नेटवर्क टाटा पावर के ग्राहकों को कार्यालयों, मॉल, होटलों, रिटेल आउटलेट्स और सार्वजनिक पहुंच वाले स्थानों पर अभिनव और निर्बाध ईवी चार्जिंग अनुभव प्रदान करता है, जिससे स्वच्छ गतिशीलता और रेंज की चिंता से मुक्ति मिलती है। टाटा पावर ईजेड चार्जर्स पारिस्थितिकी तंत्र सार्वजनिक चार्जर्स, कैप्टिव चार्जर्स, बस/फ्लीट चार्जर्स और होम चार्जर्स की संपूर्ण मूल्य श्रृंखला को कवर करता है। टाटा पावर ने ईवी चार्जिंग के ग्राहकों के लिए एक मजबूत सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म भी विकसित किया है और अपने उपभोक्ताओं को एक सरल और आसान चार्जिंग अनुभव देने के लिए एक मोबाइल-आधारित एप्लिकेशन (टाटा पावर ईजेड चार्ज) जारी किया है। यह अनोठा ऐप ईवी चार्जिंग स्टेशनों का पता लगाने, ईवी चार्ज करने और ऑनलाइन बिल भुगतान करने में मदद करता है।

About Manish Mathur