गणतंत्र दिवस पर 1100 बालक-बालिकाओं को बांटी पाठ्य सामग्री

एडिटर – दिनेश भारद्वाज

जयपुर। गणतंत्र दिवस के अवसर पर शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए बुधवार को राजस्थान राज्य पंचायत परिषद की ओर से सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के सीताराम नगर गणेश कॉलोनी बाढ़ देवरी अन्य कॉलोनियों में बालक-बालिकाओं को पाठ्य सामग्री वितरित की गई। परिषद के संयोजक रामू शर्मा के नेतृत्व में परिषद के पदाधिकारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के त्रिवेणी नगर में 1100 छात्र-छात्राओं को पाठ्य सामग्री बांटी। पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के शिक्षा को बढ़ावा देने के संदेश लिखी और उनकी फोटो छपी कॉपी, पेन्सिल, रबड आदि वितरित किए।
इस दौरान रामू शर्मा ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए छात्र-छात्राओं को शिक्षित बनकर देश का गौरव बढ़ाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर परिषद की ओर से बालक-बालिकाओं को पाठ्य सामग्री वितरित कर पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के संकल्प को पूरा करने का प्रदेशभर में प्रयास किया जा रहा है।
इस अवसर पर जयपुर शहर कांग्रेस के पूर्व महामंत्री नीतू सैनी, पार्षद जय वशिष्ठ, यूथ कांग्रेस जयपुर शहर के महामंत्री प्रवेश यादव, पूर्व महामंत्री रूप चंद सैनी, पूर्व सचिव गोपाल तंबोली, एडवोकेट रविन्द्र शर्मा, किरण महुआ, रामजीलाल मीणा सहित अन्य परिषद व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Manish Mathur