आईसीआईसीआई बैंक ने एमिरेट्स स्काईवर्ड्स के साथ लॉन्च किए को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड

मुंबई 17 मार्च 2022- आईसीआईसीआई बैंक ने आज को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड की एक श्रृंखला लॉन्च करने के लिए एमिरेट्स स्काईवर्ड्स, एमिरेट्स और फ्लाईदुबई के पुरस्कार विजेता लॉयल्टी प्रोग्राम के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। क्रेडिट कार्डों की रेंज ‘एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड’ के तहत ग्राहक अपनी यात्रा, जीवन शैली और रोजमर्रा के खर्चों पर रिवॉर्ड पॉइंट–स्काईवर्ड माइल्स– अर्जित कर सकते हैं। ये कार्ड, जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार और लाभ प्रदान करते हैं, उन संपन्न ग्राहकों के लिए एकदम उपयुक्त हैं जो नियमित रूप से विदेश यात्रा करते हैं।

बैंक देश में क्रेडिट कार्ड की विशेष श्रेणी की पेशकश करने के लिए एमिरेट्स स्काईवर्ड्स के साथ साझेदारी करने वाला पहला भारतीय बैंक है।

नेटवर्क पार्टनर के रूप में वीज़ा के साथ संचालित को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड तीन वेरिएंट में उपलब्ध हैं- एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक एमराल्ड क्रेडिट कार्ड, एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक सैफिरो क्रेडिट कार्ड, और एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक रूबीक्स क्रेडिट कार्ड। कार्ड के वेरिएंट के आधार पर प्रति 100 रुपये के खर्च पर 2.5 स्काईवर्ड माइल्स तक हासिल किए जा सकते हैं। इसके अलावा जो अन्य लाभ हासिल किए जा सकते हैं, उनमें शामिल हैं- बोनस स्काईवर्ड्स माइल्स, कॉम्प्लिमेंट्री एमिरेट्स स्काईवर्ड्स सिल्वर स्टेटस, आईसीआईसीआई बैंक कलिनरी ट्रीट्स प्रोग्राम के माध्यम से डाइनिंग ऑफर और बुकमाईशो के माध्यम से मनोरंजन ऑफ़र। ग्राहक स्काईवर्ड्स माइल्स को पुरस्कारों की एक विस्तृत श्रृंखला पर खर्च कर सकते हैं, जिसमें पार्टनर एयरलाइंस’ पर फ्लाइट टिकट, फ्लाइट अपग्रेड, खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल होने का अवसर और बहुत कुछ शामिल हैं।

इस बारे में और अधिक जानकारी देते हुए श्री सुदीप्त रॉय, हैड – अनसिक्योर्ड एसेट्स, आईसीआईसीआई बैंक ने कहा, ‘‘आईसीआईसीआई बैंक में हम ग्राहकों की बढ़ती और बदलती जरूरतों को पूरा करने वाले नए ऑफर की पेशकश करने का लगातार प्रयास करते हैं। हम एमिरेट्स स्काईवर्ड्स के साथ साझेदारी करने वाला पहला भारतीय बैंक बनकर खुश हैं, जिसने ‘एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड’ का निर्माण किया और अपने समृद्ध ग्राहकों को विश्व स्तरीय प्रस्ताव पेश किए। आमतौर पर, क्रेडिट कार्ड सभी श्रेणियों में समान लाभ प्रदान करते हैं और किसी विशिष्ट ग्राहक प्रकार या आवश्यकता को पूरा नहीं करते हैं। क्रेडिट कार्ड की यह नई रेंज चुनिंदा लोगों का हिस्सा है, जो ग्राहकों को सभी प्रासंगिक खर्चों के लिए प्रतिष्ठित स्काईवर्ड्स माइल्स के रूप में कमाई करने में सक्षम बनाता है। हमें विश्वास है कि ये कार्ड उत्साही यात्रियों के रिवॉर्ड अनुभव को बेहतर बनाएंगे, जिससे उन्हें बेजोड़ विलासिता और आराम मिलेगा।’’

एमिरेट्स स्काईवर्ड्स के डिवीजनल सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डॉ. नजीब बेन खेढ़र ने कहा, ‘‘हम भारत में आईसीआईसीआई बैंक के साथ अपनी नई साझेदारी की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं, जो सदस्यों को यात्रा और जीवन शैली की खरीदारी पर स्काईवर्ड्स माइल्स अर्जित करने के अधिक तरीके प्रदान करता है। ‘एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड’ हमारे भारतीय ग्राहकों को फ्यूचर फ्लाइट रिवार्ड्स, फ्लाइट अपग्रेडेशन और कई अन्य विशेषाधिकारों को हासिल करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। भारत हमारी सदस्यता के लिहाज से पांचवां सबसे बड़ा देश है, और हम अपने 2 मिलियन से अधिक सदस्यों को बेजोड़ पुरस्कारों पर माइल्स को अर्जित करने और भुनाने के अनूठे अवसरों की पेशकश करने के लिए तत्पर हैं।’’

‘एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड’ के विशेष लाभ इस प्रकार हैं-

  • शामिल होने और नवीनीकरण पर 10,000 स्काईवर्ड्स माइल्स प्राप्त करें
  • कार्ड पर खर्च किए गए प्रति 100 रुपए पर 5 स्काईवर्ड्स माइल्स तक अर्जित करें
  • कॉम्प्लिमेंट्री एमिरेट्स स्काईवर्ड्स सिल्वर स्टेटस
  • घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के लाउंज और स्पा के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस
  • ईंधन लेनदेन पर ईंधन अधिभार की छूट
  • आईसीआईसीआई बैंक कलिनरी ट्रीट्स प्रोग्राम के माध्यम से विशेष डाइनिंग ऑफर
  • बुकमाईशो पर मूवी टिकट बुकिंग पर विशेष छूट

नियम और शर्तें लागू। लाभ कार्ड के प्रकार पर निर्भर करते हैं।

‘एमिरेट्स स्काईवर्ड्स आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड’ का आवेदन करने के लिए विजिट करें-

https://campaigns.icicibank.com/credit-card/emirates-credit-card/index.html

या 5676766 पर एसएमएस करें।

About Manish Mathur