कल्याण ज्वेलर्स में मेगा मार्च ऑफर के साथ मनाया जा रहा है अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

National, 7 मार्च 2022:  भारत का एक सबसे भरोसेमंद और अग्रसर ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के विशेष अवसर पर देश भर के अपने ग्राहकों के लिए मेगा मार्च ऑफर की घोषणा की है। इस आकर्षक ऑफर के तहत कल्याण ज्वेलर्स में मेकिंग चार्जेस* पर फ्लैट 50% की भारी छूट दी जा रही है। कल्याण ज्वेलर्स के सभी ज्वेलरी कलेक्शन्स की बेहतरीन श्रेणी पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

इस सीज़न में खास मौकों का जश्न मनाने के लिए इच्छुक ग्राहक कल्याण ज्वेलर्स से की जा रही आभूषणों की सभी खरीदारी पर मेगा मार्च ऑफर के तहत तुरंत बचत कर सकते हैं। ऐसा अविश्वसनीय ऑफर इसके पहले न कभी आया और आगे भी कभी नहीं आएगा, हर शोरूम में आभूषणों की पूरी श्रेणी पर यह ऑफर लागू है, सोने से लेकर हीरों तक, अनकट और मूल्यवान स्टोन आभूषणों पर भी ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। अपने सभी शोरूम्स में जिसने सोने के दरों को स्टैंडर्डाइज्ड कर दिया था, ऐसा ज्वेलरी ब्रांड अपने ग्राहकों को उनके आभूषणों की खरीदारी पर अधिकतम लाभ पाने का अद्भुत सुनहरा अवसर दे रहा है। यह ऑफर देश भर के सभी कल्याण ज्वेलर्स शोरूम्स में 20 मार्च 2022 वैध रहेगा।

सीज़न सेल के बारे में कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी संचालक श्री. रमेश कल्याणरमण ने बताया, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर भारत भर में हमारे सभी शोरूम्स में सभी आभूषणों पर मेकिंग चार्जेस या वीए पर फ्लैट 50% की छूट की गारंटी देने वाली मेगा मार्च ऑफरशुरू करके हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। जल्द ही शादियों का सीज़न शुरू होगा, हमें यकीन है कि इस ऑफर का लाभ उठाकर हमारे ग्राहक उनकी खरीदारी पर अधिकतम मूल्य पा सकेंगे।”

कल्याण ज्वेलर्स में बेचे जाने वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क्ड होते हैं और कई प्यूरिटी टेस्ट्स को सफलतापूर्वक पार करने के बाद ही बिक्री के लिए प्रस्तुत किए जाते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स 4 लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेट दिया जाता है, जिसमें शुद्धता, आभूषण के पूरे जीवनकाल में उसका निःशुल्क रखरखाव, उत्पाद की पूरी जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीति की गारंटी दी जाती है। अपने हर ग्राहक को सब कुछ सबसे बढ़िया देने के लिए ब्रांड प्रतिबद्ध है और उसी प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में यह सर्टिफिकेशन दिया जाता है।

ब्रांड के सभी कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए रिटेल वातावरण पूरी तरह से सुरक्षित हो इसलिए कल्याण ज्वेलर्स ने कई व्यापक उपाय लागू किए हैं। सभी को कोविड-19 से सुरक्षित रखने के लिए कल्याण ज्वेलर्स में वी केयर मार्गदर्शक सिद्धांतों का पालन किया जाता है, जिनके तहत सभी शोरूम्स में उच्चतम स्तर के सुरक्षा और एहतियाती उपायों को लागू किया गया है। सभी सुरक्षा नियमों का सख्ती से पालन हो रहा है यह सुनिश्चित करने के लिए कंपनी ने एक ‘सेफ्टी मेज़र ऑफिसर’ को भी नियुक्त किया है।

 

About Manish Mathur