Keventer Banana logo

केवेंटर एग्रो डिज्नी इंडिया के उपभोक्ता उत्पाद व्यवसाय के साथ मिलकर खाद्य उत्पादों की रेंज लॉन्च करेगा

मुंबई/कोलकाता, 09 मार्च, 2022 :- केवेंटर एग्रो लिमिटेड, जो एक प्रमुख एफएमसीजी कंपनी है जिसका मुख्यालय कोलकाता, पश्चिम बंगाल में है, डिज्नी इंडिया के उपभोक्ता उत्पाद व्यवसाय के सहयोग से खाद्य श्रृंखला लॉन्च करने के लिए तैयार है। बच्चों और परिवारों पर लक्षित, खाद्य उत्पादों – ‘डिज्नी डिलाइट्स ‘,’ मार्वेल एवेंजर्स डिलाइट्स’ और ‘मार्वेल स्पाइडर – मैन डिलाइट्स’ की इस रेंज में मिल्क शेक, दूध और जमे हुए स्वादिष्ट स्नैक्स शामिल हैं।

इस महीने लॉन्च किये जाने वाले कुछ शुरुआती उत्पादों की रेंज में चॉकलेट मिल्कशेक, स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक और सादा दूध शामिल होंगे। इन पैक्स में मिकी माउस, मिन्नी माउस, डिज्नी प्रिंसेस, फ्रोजन, प्रशंसकों के पसंदीदा मार्वेल आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडर मैन व अन्य जैसे प्रिय डिज्नी पात्र प्रदर्शित हैं।फ्रोजन स्वादिष्ट स्नैक्स सहित अन्य उत्पाद इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाले हैं।

केवेंटेर एग्रो के अध्यक्षऔर प्रबंध निदेशक, मयंक जालान ने कहा, “हमें डिज्नी इंडिया के उपभोक्ता उत्पाद व्यवसाय के सहयोग से बच्चों और परिवारों के लिए पौष्टिक खाद्य उत्पादों की आकर्षक रेंज लॉन्च करने की खुशी है। डिज्नी के पात्रों और केवेंटर एग्रो के मजबूत वितरण नेटवर्क के मजबूत संबंध के  साथ, हम मजेदार और स्वादिष्ट विभिन्न प्रकार के खाद्य विकल्पों को पेश करने के लिए तत्पर हैं।

इस सहयोग के तहत केवेंटर एग्रो पूरे भारत में खाद्य उत्पादों के सोर्सिंग, विनिर्माण और वितरण के लिए जिम्मेदार होगी। ‘डिलाइट्स’ रेंज जनरल ट्रेड, मॉडर्न ट्रेड और ई – कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध होगी।

About Manish Mathur