इस होली के उपलक्ष्य में ओला एस1 प्रो ‘गेरुआ‘ में उपलब्ध

बेंगलुरू, 17 मार्च: भारत के अग्रणी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता, ओला इलेक्ट्रिक अपने बेजोड़ ओला एस1 प्रो को खरीदने का अवसर होली पर उपलब्ध करायेगा। ओला खूबसूरत ग्लॉसी फिनिश में खास तौर पर विशेष गेरुआ रंग का संस्करण भी ला रहा है। यह रंग (गेरुआ) केवल होली के दो दिनों 17 और 18 मार्च को उपलब्ध होगा।

वे सभी ग्राहक जिन्होंने पहले से रिजर्वेशन करा लिया है, वो पहले ही 17 मार्च को इसकी खरीद के लिए विशेष रूप से पात्र होंगे, जबकि अन्य सभी ग्राहक इसे 18 मार्च को खरीद सकेंगे। गेरुआ रंग केवल 17 और 18 मार्च को ही खरीदा जा सकता है और यह बाद में उपलब्ध नहीं होगा। ग्राहक पहले से ही उपलब्ध अन्य 10 आकर्षक रंगों में से किसी भी रंग में एस 1 प्रो खरीद सकते हैं।

पहले की तरह, डिजिटल भुगतान की पूरी प्रक्रिया केवल ओला ऐप्प के जरिए उपलब्ध होगी। ओला फ्यूचरफैक्ट्री के ओला एस 1 प्रो के इन नए ऑर्डर्स को अप्रैल 2022 से डिस्पैच किया जायेगा और ग्राहकों को उनके दरवाजे पर डिलिवर कराया जायेगा…

बेहतरीन डिजाइन, शानदार परफॉर्मेंस और बेजोड़ तकनीक वाला एस1 प्रो ने देश के कोने-कोने के ग्राहकों के लिए ईवी (इलेक्ट्रिक व्हीकल्स) को सुलभ बना दिया है। इन स्कूटर्स को दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे उन्नत 2डब्ल्यू फैक्ट्री, ओला फ्यूचरफैक्टरी में तैयार किया जा रहा है। कंपनी वर्तमान में ग्राहकों की भारी मांग को पूरा करने के लिए ओला एस 1 प्रो स्कूटर का उत्पादन और वितरण बढ़ा रही है।

About Manish Mathur