टीवीएस अपाचे ने टीवीएस एओजी नोर्थ चैप्टर राईड के साथ मनाया एक लाख अपाचे ओनर्स ग्रुप सदस्यों का जश्न

मंडावा, 11 मार्च, 2022ः टीवीएस मोटर कंपनी का प्रीमियम मोटरसाईकल ब्राण्ड टीवीएस अपाचे, अपाचे ओनर्स ग्रुप (एओजी) में एक लाख सदस्यों की उपलब्धि का जश्न मना रहा है, जो भाईचारे और वफादार राइडिंग कम्युनिटी का बेहतरीन उदाहरण पेश करता है। अपनी मौजूदगी के पांचवें वर्ष में टीवीएस एओजी के राइडर देश के 65 से अधिक शहरों में सक्रिय हैं, और इसके सदस्यों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच चुकी है।
इस जश्न के तहत ब्राण्ड ने हाल ही में 4 मार्च से 6 मार्च 2022 के बीच राजस्थान के मंडावा में टीवीएस एओजी नोर्थ चैप्टर के पहले संस्करण का आयोजन किया। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में सबसे बड़ी संख्या में टीवीएस अपाचे ओनर्स शामिल हुए, जिन्होंने अपनी मोटरसाईकलों पर सवार होकर देश के विभिन्न शहरों से हवेलियों के इस रहस्यमयी शहर तक यात्रा पूरी की।
पूरे टीवीएस एओजी नोर्थ चैप्टर राईड के दौरान राइडरों को कई रोचक गतिविधियां जैसे ऑब्स्टेकल रेस, स्लो रेस, डर्ट राइडिंग करने तथा अन्य रोचक सत्रों में हिस्सा लेने का अवसर भी मिला। मंडावा की जीवंत भावनाओं को उजागर करते हुए प्रतिभागियों ने घुड़सवारी, मिट्टी के बर्तन बनाने की कक्षाएं, रस्सी पर चलना, ऊँट की सवारी और कठपुतली नृत्य का लुत्फ़ भी उठाया। दिन का समापन बैण्ड परफोर्मेन्स, लाईट परफोर्मेन्स और शानदार डीजे नाईट के साथ हुआ, जिसके बाद उन्हें शहर की प्रसिद्ध हवेलियों का दौरा करने और मंडावा के शाही परिवार से मिलने का मौका भी मिला।

एओजी के बारे में
टीवीएस अपाचे ओनर्स ग्रुप, उत्साही एवं जुनून से भरे टीवीएस अपाचे राइडरों का समुदाय है, जो एक ही मंच के साथ जुड़कर मोटरसाईकल सवारी के प्रति अपने उत्साह को बिखेरते हैं। चार सालों की यात्रा के बाद एओजी अब देश के 65 शहरों में मौजदू है, जिसके 1 लाख से अधिक सदस्य हैं। टीवीएस एओजी समुदाय के राइडर अब तक एक हज़ार से अधिक राईड्स पूरी कर चुके हैं।

About Manish Mathur