वार्डविज़र्ड ने दर्ज की रिकॉर्ड तोड़ सेल्स; पहली बार 4000 युनिट्स का आंकड़ा पार किया

वड़ोदरा, 07 मार्च, 2022: देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के ब्राण्ड ‘जॉय ई-बाईक’ के अग्रणी निर्माता वार्डविज़र्ड ने फरवरी 2022 में 4,450 युनिट्स बेची हैं। सेल्स के शानदार परफोर्मेन्स को जारी रखे हुए यह वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड (बीएसई कोडः 538970) लिमिटेड के लिए अब तक की अधिकतम बिक्री है।

अपने मजबूत प्रोडक्ट पोर्टफोलियो और माह के दौरान एक फ्लीट मैनेजमेन्ट व्हीकल सहित तीन नए हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लॉन्च के साथ कंपनी ने फरवरी 2021 की तुलना में 1290 फीसदी की ज़बरदस्त बढ़ोतरी दर्ज की है, जब कंपनी ने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की कुल 320 युनिट्स बेची थीं। कंपनी ने पिछले माह की तुलना में भी दो अंकों में 12.62 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है, जब कुल 3,951 युनिट्स बेची गईं थी।

चालू वित्तीय वर्ष (अप्रैल 2021-फरवरी 2022) के दौरान कंपनी पहले से 25,000 युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर चुकी है (25,777 युनिट्स) और अपने सभी टचपॉइन्ट्स पर लोकप्रिय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की लगातार बढ़ती मांग के चलते सालाना लक्ष्य को पार करने की उम्मीद रखती है।

आसमान छूते सेल्स के आंकड़ों पर बात करते हुए श्रीमति शीतल भालेराव, चीफ़ ऑपरेशन्स ऑफिसर, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा ‘‘दो नए हाई-स्पीड स्कूटरों और एक फ्लीट मैनेजमेन्ट व्हीकल के लॉन्च के साथ, जॉय ई-बाईक देश के सबसे पसंदीदा ईवी ब्राण्ड्स में से एक बन गया है और इसके लिए हमें गर्व है। देश भर से मिली शानदार प्रतिक्रिया के चलते हमने फरवरी में सेल्स के रिकॉर्ड आंकड़े दर्ज किए हैं। तेज़ी से विकसित होते ईवी ब्राण्ड के रूप में हम बाज़ार में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाने के लिए आधुनिक प्रोडक्ट्स लाने और टचपॉइन्ट्स के विस्तार पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। हम ईवी क्रान्ति लाना चाहते हैं और इसी के मद्देनज़र हम अपने उपभोक्ताओं के लिए गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट्स पेश करते रहने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।’’

फरवरी 2022 के मुख्य बिन्दु
नए मॉडल –          नए वोल्फ प्लस और जैन नेक्स्ट नानू प्लस के लॉन्च के साथ हाई स्पीड स्कूटर सेगमेन्ट में प्रवेश किया

–          अपने पहले फ्लीट मैनेजमेन्ट हाई स्पीड इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन ‘डेल गो’ का लॉन्च किया

कॉर्पोरेट –          कंपनी ने ‘वार्डविजर्ड ऑनलुक 2022’ में कंपनी की भावी योजनाओं और विकास पर रोशनी डाली।

About Manish Mathur