रिबन-कटिंग के साथ हुआ “हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर” होटल का उद्घाटन

हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर 245 कमरों के साथ राजस्थान में हयात की पहली प्रॉपर्टी होगी

जयपुर : हयात होटल्स कॉर्पोरेशन ने राजस्थान में अपनी पहली हयात रीजेंसी प्रॉपर्टी, हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर का उद्घाटन किया। रिबन कटिंग सेरेमनी में राजस्थान विधानसभा के सदस्य और पूर्व उप मुख्यमंत्री, राजस्थान, श्री सचिन पायलट और ओनिंग कंपनी से विद्याधर सिंह, राम रतन धनोपिया, कुंज बिहारी और हरि कृष्ण उपस्थित थे। साथ ही, पीटर फुल्टन, ग्रुप प्रेजिडेंट, हयात होटल्स कॉर्पोरेशन; संजै शर्मा, मैनेजिंग डायरेक्टर, इंडिया एंड एसडब्ल्यूए, हयात होटल्स कॉर्पोरेशन और निखिल गांधी, जनरल मैनेजर, हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर भी लैंप लाइटिंग और रिबन कटिंग सेरेमनी में मौजूद थे।

245 कमरों वाला हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर, मानसरोवर क्षेत्र में प्राकृतिक उद्यानों के शानदार दृश्यों के बीच और प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर से कुछ ही दूरी पर स्थित है। होटल से जयपुर के प्रतिष्ठित स्थलों और शॉपिंग सेंटर जैसे हवा महल और वर्ल्ड ट्रेड पार्क आराम से पहुंच सकते है। समृद्ध वास्तुकला, विशाल आयोजन स्थल, प्राकृतिक उद्यान, स्पा, स्विमिंग पूल और स्वादिष्ट व्यंजन हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर को उत्सवों के लिए एक आदर्श स्थान बनाते हैं।

यह प्रॉपर्टी दो भागों में फैली हुई है, जिससे मेहमानों को चुनने के लिए कई प्रकार के आवास विकल्प मिलते हैं, जिनमें 34 सुइट भी शामिल हैं। होटल के रॉयल विंग में 65 रॉयल रूम, 41 रीजेंसी क्लब रूम, 9 रॉयल डीलक्स रूम और रॉयल मैजेस्टिक, रॉयल प्रेस्टीज, रॉयल डिप्लोमैट और प्रेसिडेंशियल सुइट की चार श्रेणियों वाले सुइट रूम शामिल हैं। इसके साथ ही, टॉवर विंग में 96 स्टैण्डर्ड रूम और 8 रीजेंसी एग्जीक्यूटिव सुइट है।

होटल जयपुर और उसके आस-पास के शहरों के समृद्ध विरासत का अनुभव करने के इच्छुक यात्रियों के लिए एक आइडियल गेटवे और स्टेकेशन के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

About Manish Mathur