फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन के नेतृत्व में, होटल क्राउन प्लाजा में करिश्मा कपूर के साथ अपना उद्घाटन कार्यक्रम, रोड टू रेजिलिएशन आयोजित किया।

Editor- Manish Mathur

8 अप्रैल, 2022, जयपुर : फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन, जयपुर चैप्टर ने अपनी नई चेयरपर्सन, सुश्री मुद्रिका ढोका, डायरेक्टर, चंद्र एंटरप्रेन्योर्स प्राइवेट लिमिटेड, इवेंट्स एंड वेडिंग्स डिवीजन के नेतृत्व में, होटल क्राउन प्लाजा में करिश्मा कपूर के साथ अपना उद्घाटन कार्यक्रम, रोड टू रेजिलिएशन आयोजित किया।

विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर संगठन ने एक गांव को गोद लेकर स्थायी सीएसआर करने का संकल्प लिया जिसमें फिक्की एफएलओ काम करेगा, हमने एक गांव को गोद लेने और जमीनी स्तर से सशक्त बनाने के लिए कल्याण और कौशल की देखभाल करने का संकल्प लिया।

करिश्मा कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी, वह कपूर परिवार की सदस्य हैं, और उन्होंने 1991 में फिल्म प्रेम कैदी के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह कई प्रशंसाओं की प्राप्तकर्ता हैं, जिसमें एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

कार्यक्रम की शुरुआत मुद्रिका धोका के कार्यकाल के लिए अपनी अंतर्दृष्टि और दृष्टि साझा करने और उपस्थित सभी मेहमानों, हस्ताक्षरकर्ताओं का स्वागत करने के साथ हुई। कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास मंत्री सुश्री ममता भूपेश ने शिरकत की। कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष ने किया।

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की और कहा कि प्रत्येक फिल्म, प्रत्येक गीत और प्रत्येक दृश्य ने उनके करियर में कुछ न कुछ योगदान दिया है। उन्होंने सदस्यों को प्रेरित किया और प्रेरक शब्द “विनम्र और दयालु बनें” साझा किए। परिस्थिति कैसी भी हो लेकिन हमें हमेशा अपने आधार को याद रखना चाहिए और अपनी जड़ें जमाए रखनी चाहिए। हम लोगों के जीवन की स्थिति को कभी नहीं जानते हैं इसलिए उनके लिए कोई ढांचा तैयार करना नैतिक नहीं है।

हमेशा आगे बढ़ें, जो कुछ भी हुआ है उस पर कभी पीछे मुड़कर न देखें, जहां तक ​​​​संभव हो अतीत में जाना और चीजों को फिर से करना संभव नहीं है, इसलिए ध्यान केंद्रित रहें, वर्तमान में रहें और आज की तरह जीवन जिएं। हर दिन आज है, इसे पूरी तरह से जियो।

यह पूछे जाने पर कि वह अभिनय को अपने करियर के रूप में कैसे चुनती हैं, उन्होंने उल्लेख किया कि वह हमेशा आरके का बैनर लेना चाहती थीं और अपने परिवार के समर्थन से, उन्होंने इसे हासिल किया था।

About Manish Mathur