नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ने जयपुर मे अपनी फिल्म जनहित में जारी का एक जरूरी संदेश दिया

Editor- Manish Mathur

जयपुर, 30 मई, 2022ः नुसरत भरुचा अभिनीत फ़िल्म ’जनहित में जारी’ दुनिया भर में रिलीज़ होने से महज़ दो हफ्ते दूर है और इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नुसरत, को-एक्टर अनुद सिंह के साथ गुलाबी शहर, जयपुर पहुँची।

कलाकारों ने मिराज सिनेमा का दौरा किया, जहाँ उन्होंने ’जनहित में जारी’ के ट्रेलर का प्रदर्शन किया और साथ ही राजस्थान मीडिया के साथ फिल्म के बारे में विस्तार से बातचीत की। साथ ही शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की मजेदार बातें और फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में भी चर्चा की, जिसे देश के हर एक कोने तक पहुँचाने की जरूरत है। शाम फिल्म की टैगलाइन ’एक वूमनिया सब पे भारी’ को ध्यान में रखते हुए, नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ने एक स्मारकीय कार्यक्रम में भी भाग लिया, जहाँ करीब 5000 महिलाएँ एक साथ घूमर करने का विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए एक साथ आई थीं और दोनों कलाकारों ने इन महिलाओं के साथ फिल्म के टाइटल ट्रैक पर डांस किया।

राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली आपके लिए नए ज़माने का कॉमेडी ड्रामा ’जनहित में जारी’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म आपको गुदगुदाने के साथ ही आपके दिमाग के पुर्जों को खोलने का वादा करती है। शांडिल्य का ट्रेडमार्क ह्यूमर ’जनहित में जारी’ एक युवा लड़की की मजेदार यात्रा को शामिल करता है, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, अपने भरण पोषण के लिए कॉन्डम बेचती है, और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण पाठ पढ़ाने का फैसला करती है।

’जनहित में जारी’ भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। फिल्म जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित है, और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है। ज़ी स्टूडियो रिलीज़ ’जनहित में जारी’ 10 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

About Patrika Jagat