‘अख वर्गी’ एल्बम में संगीत प्रेमियों के लिए खास होगा हिप हॉप फ्यूजन म्यूजिक

जयपुर। लॉस एंजेलिस की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किए गए म्यूजिक एल्बम ‘अख वर्गी’ में पंजाबी और हिप हॉप म्यूजिक का फ्यूजन म्यूजिक लवर्स के लिए खास होगा। शनिवार को एल्बम से जुड़ी टीम ने वैशाली नगर में व्हिसलिंग रिकॉर्ड्स में शूट के अपने अनुभव साझा किए।  इस दौरान डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मोहित चौधरी, को-प्रोड्यूसर विपुल कुमार और क्रिएटिव प्रोड्यूसर राकेश सबरवाल ने एलबम की शूटिंग और राजस्थान की प्रतिभा को एक नए आयाम पर ले जाने के बारे में बात की. कार्यक्रम के दौरान एलबम के संगीतकार, गायक और मशहूर वडाली ब्रदर्स के पोते यश वडाली ने भी वीडियो कॉलिंग के समर्थन से बातचीत की।

इस दौरान यश वडाली ने कहा कि आजकल हिप हॉप और बीट म्यूजिक का काफी क्रेज है, इसे देखते हुए हमने ऐसा म्यूजिक तैयार किया है जो युवाओं को पसंद आएगा. यह पूरी शूटिंग लॉस एंजिलिस में की गई है। साथ ही एलबम में लीड एक्ट्रेस के तौर पर लॉस एंजेलिस मॉडल और एक्ट्रेस बेले नजर आएंगी।

मोहित ने शूटिंग से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा कि जयपुर स्थित व्हिसलिंग रिकॉर्ड्स का यह पहला एल्बम जयपुर की प्रतिभा को एक स्थायी और नया मंच प्रदान करने का एक प्रयास है. आने वाले समय में हम कई म्यूजिक एल्बम और राष्ट्रीय स्तर के टैलेंट हंट का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसके कारण हम पूरे राजस्थान की प्रतिभाओं के साथ खुद को जोड़कर पंजाब और बिहार जैसे सक्षम संगीत और प्रतिभा उद्योग की स्थापना करना चाहते हैं।

About Patrika Jagat