गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों के अग्रणी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज ल’अफेयर ने सीनियर सिटीजन होम्स में पिताओं के साथ # Goodness Of Bonds की खुशी मनाई

मुंबई, 20 जून 2022: ‘फादर्स डे’ के उपलक्ष्य में, गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों के अग्रणी स्वाधिकृत मीडिया लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज ल’अफेयर ने अपने बच्चों के प्रति निःस्वार्थ भाव से प्रेम और वात्सल्य लुटाने वाले पिताओं का यश गान किया। फादर्स डे वास्तविक जीवन के इन सुपरहीरोज का अपने बच्चों के लिए किए जाने वाले संपूर्ण त्याग के गौरव गान का उत्सव है। उनकी क्षमता, प्यार और समर्थन के प्रति श्रद्धा प्रकट करने के लिए, गोदरेज ल’अफेयर ने हेल्पएज इंडिया के सहयोग से आरंभ जेरियाट्रिक केयर सेंटर, वर्सोवा में निवास करने वालों के साथ #GoodnessOfBonds का जश्न मनाने के लिए एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया। इसका उद्देश्य पिताओं को प्यार और प्रशंसा का अहसास कराना और त्यागपूर्ण खुशी की भावना फैलाना था।

यह कार्यक्रम कराओके के एक उत्साहजनक सत्र के साथ शुरू हुआ, जिसमें वहाँ के निवासियों ने अपने पसंदीदा दौर की भावपूर्ण धुनों पर प्रस्तुतियाँ दी और वहाँ उपस्थित हर किसी को अपनी छिपी प्रतिभा से दंग कर दिया। इसके अलावा सिमोन खंबट्टा, अलीशा अरसीवाला, रिचा वर्मा और जिशान श्रीसत जैसे इनफ्लूएंसर्स भी उपस्थित थे। उन्होंने वहाँ रहने वाले लोगों के साथ घुलमिल कर चुटकुले सुनाए, डांस किए और मजेदार खेल खेले। उन्होंने उनके साथ अच्छा समय गुजारा और उन्हें सार्थक तरीके से जोड़े रखा। इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए पार्टी आयोजित की गई जिसमें केक काटा गया, उन्हें उपहार में गुडी हैम्पर्स दिए और डीआईवाई फोटो बूथ पर फोटोशूट हुआ। उन्होंने इस आयोजन में पूरे उत्साह के साथ भाग लिया और उनके लिए आजीवन याद रहने वाली स्मृतियों के सृजन के साथ यह कार्यक्रम सकारात्मक रूप से संपन्न हुआ।

तान्या दुबाश, चीफ ब्रांड ऑफिसर और एक्जीक्यूटिव डाइरेक्टर, गोदरेज ग्रुपने कहा, “यद्यपि हर दिन ही हमारे पिता को प्यार करने और उनकी देखभाल करने का समय होता है लेकिन यह एक खास दिन है जो हमें हमारे जीवन में पिता के महत्व को बताने का अवसर देता है। इन वर्षों में, हमने ज़िंदगी और रिश्ते की अच्छाई के महत्व को देखा और समझा है। और हमारा विशेष रूप से तैयार किया गया स्वामित्वधारी मीडिया लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज ल’अफेयर समाज में खुशियाँ बाँटने और दानशीलता के गुण की प्रशंसा करने में विश्वास करता है। इसलिए, इस फादर्स डे पर, हमने अपने जीवन में हमसे जुड़े सभी पिताओं और पिता तुल्य शख्सियतों के प्रति अपने कर्तव्य का सार्थक तरीके से निर्वहन करते हुए उनके साथ दिन बिताकर इसकी खुशी मनाई और उन्हें सम्मानित किया।”

कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए, श्री प्रकाश नारायण बोरगांवकर, हेड, महाराष्ट्र और गोवा, हेल्पएज इंडिया ने कहा, “जेरियाट्रिक केयर सेंटर के निवासियों को खुश देखकर यहां उपस्थित सभी लोगों का दिल खुशी से भर गया है। इस उत्सव के पीछे मुख्य उद्देश्य उन्हें प्यार और समर्थन महसूस कराना था। हम जीवन भर उनके द्वारा उनके प्यार और समर्थन के माध्यम से किए गए सभी कार्यों के लिए उनकी सराहना करना चाहते थे। मैं आभारी हूं कि गोदरेज ल’अफेयर हमारे साथ आए और यहां रहने वाले लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने में योगदान दिया।”

गोदरेज ल’अफेयर की डिजिटल एजेंसी, एजेंसी09 ने इस इवेंट की परिकल्पना में सहायता की। चैताली राजाध्यक्षा, आइडिया स्कल्पटर, एजेंसी09 ने कहा, “आज का दिन सचमुच भावनाओं से ओतप्रोत रहा! उनके मासूम चेहरों पर चमक देखना हम सभी के लिए संतुष्टिप्रद पल था। हेल्पएज इंडिया के साथ सहयोग करना वास्तव में सौभाग्य की बात है और हम आभारी हैं कि हम उन लोगों के लिए खुशी और प्यार बाँटने का एक छोटा सा प्रयास कर सके जो सचमुच इसके लायक हैं।”

फिल्म का लिंक

यूट्यूब :  https://www.youtube.com/watch?v=dXHvuQH7YMI

फेसबुक :  https://www.facebook.com/watch/?v=5194899240628378

इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/tv/Ce6AaoZjN-J/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

About Manish Mathur