होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने उपभोक्ताओं केे लिए ड्रीमर्स कैफ़े खोलने की घोषणा की लम्बी सप्ताहान्त राइड के बाद पिट-स्टॉप और राइडर्स पैराडाइज़ का अनूठा अनुभव

गुरूग्राम, 13 जून, 2022ः तेज़ी से बढ़ती राइडिंग कम्युनिटी को होमकमिंग फेस्ट के दौरान एक्सक्लुज़िव अनुभव प्रदान करने के बाद होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने हरियाणा के मनेसर स्थित होण्डा ग्लोबल रिसोर्स फैक्टरी में हाल ही में स्थापित किए गए ड्रीमर्स कैफ़े में पेट्रन्स का स्वागत किया।

लम्बी राईड के बाद हैंगआउट करने के लिए बेहतरीन स्थान, ड्रीमर्स कैफ़े जो रेसिंग की दुनिया में होण्डा के शानदार अतीत तथा ब्राण्ड होण्डा की उल्लेखनीय विरासत की झलकियों पर रोशनी डालता है।

जोश और उत्साह के बीच राइडरों का स्वागत करते हुए श्री आत्सुशी ओगाता, एमडी, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ- होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘आज ड्रीमर्स कैफ़े में उपभोक्ताओं का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है जो अपनी सप्ताहान्त राईड पूरी करने के बाद यहां आए हैं। नया स्थापित किया गया ड्रीमर्स कैफ़े सही मायनों में एक अनूठी अवधारणा है जिसे होण्डा की मैनुफैक्चरिंग युनिट्स में शुरू किया गया है। हमारी राइडिंग कम्युनिटी को एक ही प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक दूसरे के साथ जुड़ने और राइडिंग के प्रति उनके जोश को साझा करने का मौका देना इसके पीछे मूल विचार है। हममें से हर व्यक्ति में छिपे राइडर को उत्साहित करने वाला ड्रीमर्स कैफ़े होण्डा के रेसिंग डीएनए की एक झलक है, जो पिछले दशकों के दौरान होण्डा द्वारा हासिल की गई ऐतिहासिक उपलब्धियों को दर्शाता है।’’

हरियाणा के मनेसर स्थित होण्डा की ग्लोबल रिसोर्स फैक्टरी में स्थापित ड्रीमर्स कैफ़े लम्बे हाईवे क्रूज़ के बाद राइडरों को पिट-स्टॉप प्रदान करता है। राइडिंग का वैभव हो या एक कप कॉफी का लुत्फ़, ड्रीमर्स कैफे में होण्डा ब्राण्ड की विरासत इसके पेट्रन्स को लगातार विस्मित कर रही है।

हमारे सभी मोटो जीपी चैम्पियनों को श्रृद्धांजली देने के लिए चैम्पियन वॉकवे हो, प्रवेश द्वार के पास रेपसोल रेस गाइडिंग स्ट्रिप हो या आइकोनिक टैªक्स को दर्शाने वाली मोटो जीपी वॉल, इंजन बंद होने के बाद भी एड्रिनलिन नए स्तर तक पहुंच जाता है।

प्रवेश द्वार के ठीक बाद आरसी213वी के आइकोनिक इंजन का इन्स्टॉलेशन कैफे़े में आने वाले उपभोक्ताओं को रोमांचित कर देता है। इसके आगे मैट पर्ल मोरियन ब्लैक अवतार में होण्डा की आइकोनिक रेस टैªक जायन्ट सीबीआर1000आरआर-आर को इन्स्टॉल किया गया है।

एक्सेसरीज़ के लिए वॉल युनिट्स से युक्त राइडर्स पिट और इसके साथ अन्य लाईफस्टाइल प्रोडक्ट्स भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा रेस्टोरेन्ट में मल्टी-कुज़ीन सर्विंग स्टेशन्स की ओर से स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाते हैं, वहीं कॉफी पिट पर उपभोक्ता बेहतरीन कॉफी का आनंद उठा सकते हैं। डाइनिंग की बात करें तो हाई टेबल सीटिंग, आरामदायक डाइनिंग, प्राकृतिक एवं प्रीमियम सामग्री से बने फर्नीचर का संयोजन उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। जहां उनके पास कैज़ुअल कै़फे सीटिंग या आउटडोर कबाना के विकल्प होते हैं।

About Manish Mathur