कल्याण ज्वैलर्स 300 भाग्यशाली विजेताओं को स्पेशल एडिशन गोल्ड कॉइन वितरित करेंगे

राष्ट्रीय, 07 जून 2022: भारत के विश्वसनीय और अग्रणी आभूषण ब्रांड, कल्याण ज्वैलर्स ने समर स्पेशल बोनांजा अभियान के 300 भाग्यशाली विजेताओं के नामों की घोषणा की है। अप्रैल – मई 2022 की अवधि के दौरान कंपनी से आभूषण खरीदने वाले ग्राहक इस अभियान में भाग लेने के लिए पात्र थे। उस सूची में से, 300 भाग्यशाली विजेताओं को कल्याण ज्वेलर्स की ओर से विशेष सीमित संस्करण वाले सोने के सिक्के मिलेंगे।

कल्याण ज्वैलर्स ने अप्रैल 2022 में इस अभियान की शुरुआत की घोषणा की थी और यह 31 मई, 2022 को समाप्त हुआ। इलेक्ट्रॉनिक रैंडमाइज़र के माध्यम से 300 भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया गया। यह अभियान चार मध्य पूर्वी बाजारों में एक समान रूप से चलाया गया था, और इसके विजेताओं की घोषणा अलग-अलग की गई थी।

क्षेत्रीय शाखा प्रबंधक भाग्यशाली विजेताओं से संपर्क करेंगे और संबंधित शोरूमों में उन्हें लगभग 25,000 रुपये मूल्य के विशेष सीमित संस्करण वाले सोने के सिक्के वितरित करेंगे।

अभियान के बारे में बताते हुए, कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “हम सभी भाग्यशाली विजेताओं को बधाई देना चाहते हैं और इस अनूठे अभियान में भाग लेने वाले उन संरक्षकों का अभिनंदन और उन्हें शुभकामनाएं देना चाहते हैं जिन्होंने इसे बेहद सफल बनाया। कल्याण ज्वैलर्स में, हमारा प्रयास ऐसी इंटरैक्टिव प्रॉपर्टीज और अनूठे अभियान शुरू करना रहा है जिनके जरिए हमारे उपभोक्ताओं को उनकी खरीद का मूल्य मिल सके। यह अभियान उसी सोच का विस्तार था, और हमें विश्वास है कि हमारे द्वारा शुरू की जाने वाली अन्य पहलों में भी हमारे संरक्षक हमें अपना प्यार और समर्थन देते रहेंगे।”

About Manish Mathur