स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस और आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने बैंकेश्योरेंस करार की घोषणा की

भारत, 29 जून, 2022:भारत की प्रमुख स्वास्थ्य बीमा कंपनियों में से एक, स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस ने अपने स्वास्थ्य बीमा समाधानों के वितरण के लिए आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ कॉर्पोरेट एजेंसी समझौते पर हस्ताक्षर किया है।

इस महत्वपूर्ण समझौते के तहत, स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के अत्याधुनिक डिजिटल प्लेटफॉर्म और इसके व्यापक वितरण नेटवर्क का उपयोग करके बैंक के ग्राहकों को अपने सर्वोत्तम कोटि के स्वास्थ्य बीमा उत्पादों को उपलब्ध कराएगा।

स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री आनंद रॉयने कहा, स्टार हेल्थ का मानना है कि स्वास्थ्य बीमा प्रत्येक नागरिक के लिए आवश्यक है। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारा रणनीतिक गठजोड़ स्वास्थ्य बीमा को सभी के लिए सुलभ बनाने की दिशा में एक और कदम है। यह गठजोड़ हमें आईडीएफसी फर्स्ट के ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा और उन्हें स्वास्थ्य देखभाल की बढ़ती लागत से खुद को आर्थिक रूप से सुरक्षित रखने में सक्षम बनाएगा। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और स्टार हेल्थ इंश्योरेंस दोनों ही बेहद नवोन्मेषी और ग्राहक केंद्रित कंपनियां हैं। हमें उम्मीद है कि यह साझेदारी दोनों संगठनों के लिए पारस्परिक रूप से फायदेमंद होगी।”

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के हेड- वेल्थ मैनेजमेंट एंड प्राइवेट बैंकिंग, श्री विकास शर्माने कहा, हम अपने ग्राहकों के लिए अधिक मूल्य वर्धित उत्पादों और सेवाओं को लाने के लिए स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस के साथ जुड़कर खुश हैं। हम वास्तव में ग्राहकों को सर्वोपरि प्राथमिकता देने वाले बैंक हैं और इसलिए हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कम लागत और उच्च मूल्य वाले उत्पादों की पेशकश करना है। यह साझेदारी सही समय पर हुई है जब महामारी के बाद की दुनिया में स्वास्थ्य बीमा के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ रही है।

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक का डिजिटल फर्स्ट दृष्टिकोण है और यह अपने अत्याधुनिक नेटबैंकिंग प्लेटफॉर्म और एक सहज, उपयोगकर्ता के अनुकूल पुरस्कृत मोबाइल ऐप के माध्यम से ग्राहकों की सेवा करता है, जो इसकी राष्ट्रव्यापी शाखाओं, एटीएमएस और ऋण केंद्रों का पूरक है।

 

About Manish Mathur