बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल युवा और दिग्गज व्यवसाय मालिकों को सम्मानित करेंगी

जयपुर । शुभ बिजनेस आइकॉन अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन राजस्थान में बिजनेस, टूरिज्म और वेडिंग इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के मकसद से किया जा रहा है। इसी सिलसिले में शनिवार को जेएलएन मार्ग स्थित होटल लॉर्ड्स इन में प्रेस वार्ता व पोस्टर लांच कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान आयोजक राजन कायस्थ और शुभ वेडिंग्स मैगजीन की निदेशक आरती निर्वाण ने शो से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा की.

इस दौरान पोस्टर को संजय निश्चल, योगेंद्र गुप्ता, संतोष शर्मा, कमल कंडोई, विनोद शर्मा, लेखराज जसवानी, पवन गोयल, \ जेडी माहेश्वरी ने लॉन्च किया. इस दौरान राजन कायस्थ ने बताया कि दुनिया भर में राजस्थान का नाम अलग-अलग ऊंचाई पर पहुंचाने वाले शादी, पर्यटन और स्टार्टअप मालिकों को तारीफ के तौर पर सम्मानित किया जाएगा. कार्यक्रम के दौरान सेलिब्रिटी अतिथि ईशा देओल 13 सितंबर को कूकस के लोहागढ़ रिजॉर्ट में सभी 40 पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित करेंगी। कार्यक्रम में आर्टिया ग्रैंड ज्यूरी मौजूद रहेंगी। सभी पुरस्कार विजेताओं का चयन जूरी द्वारा 3 श्रेणियों में किया गया है, जो शून्य से 5 वर्ष के आयु वर्ग के युवा स्टार्टअप, 5-15 वर्ष के आयु वर्ग के विशेषज्ञ व्यवसाय मालिकों और 15 से ऊपर के दिग्गज व्यवसाय मालिकों को सम्मानित करेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया के विजन का समर्थन करना चाहते हैं।

इस दौरान आरती निर्वाण ने बताया कि 13 सितंबर की शाम को होने जा रहे कार्यक्रम में शहर के प्रमुख व्यवसायी विशेष पैनल डिस्कशन और मोटिवेशनल सेशन के जरिए युवा उद्यमियों को सक्सेस टिप्स देंगे. जहां जयपुर ही नहीं दुबई, तुर्की जैसे देशों में बसे भारतीय कारोबारी भी इन दिग्गजों में हिस्सा लेंगे। दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र और कर्नाटक के प्रतिष्ठित वेडिंग प्लानर और पर्यटन उद्योग के गणमान्य व्यक्ति भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। हाल ही में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पर्यटन क्षेत्र को उद्योग का दर्जा दिया है। इसे देखते हुए सभी अतिथि शहर की विरासत को देखेंगे और राजस्थान में विवाह पर्यटन को बढ़ावा देने का प्रयास करेंगे।

About Manish Mathur