एयर इंडिया ने पुरानी यादों को ताजा किया; गर्मजोशी भरे और मेहमाननवाज ‘महाराजा नमस्ते’ को बहाल किया

जबकि दुनिया ने भारतीयों के लिए महामारी के दौरान नमस्ते को फिर से खोजा, यह आध्यात्मिक स्तर पर प्रतिध्वनित होता है क्योंकि यह एयर इंडिया की मूल मूल्य प्रणाली के लिए अपील करता है। नमस्ते बचपन की यादों को फिर से जगाता है क्योंकि यह शायद जीवन के पहले पाठों में से एक है जो हमारे माता-पिता हमें बड़ों के प्रति सम्मान दिखाने के रूप में सिखाते हैं।

अपने भारतीय मूल्यों में निहित और अपने गौरवशाली अतीत की याद ताजा करते हुए, महाराजा एक बार फिर नमस्ते के साथ अपने यात्रा साथियों का स्वागत करते हैं – भारतीय अभिवादन जो संस्कृतियों और सभ्यताओं में कटौती करता है और अपने सभी ग्राहकों को प्रतिदिन गर्मजोशी और बेजोड़ आतिथ्य प्रदान करता है।

महाराजा हमेशा नमस्ते के स्पष्ट राजदूत रहे हैं और एयर इंडिया हमारे सभी हवाई अड्डों पर भारतीय अभिवादन की संस्कृति को उसके पूरे जोश और भव्यता के साथ वापस लाकर खुश है।

जब आप हमारे साथ अपनी अगली उड़ान में सवार होते हैं तो एयरलाइन के ग्राउंड कर्मी मुस्कान और नमस्ते के साथ आपका गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए तैयार हैं। साथ ही आपको और आपके प्रियजनों को मंत्रमुग्ध करने के इंतजार में रहते हैं।

About Manish Mathur