डीसीबी रेमिट – धमाकेदार फेस्टिव ऑफर प्रतिस्पर्धी दरों पर विदेश में भेजें पैसा

मुंबई, 18 अगस्त 2022- डीसीबी बैंक ने अपने ग्राहकों को विदेश में अपने भाई-बहनों को 31 अगस्त 2022 से पहले फंड ट्रांसफर करने के लिए एक विशेष ऑफर के साथ कुछ अतिरिक्त उपहार देने का एलान किया है। इसके तहत ग्राहक प्रति रुपए 15 पैसे तक की छूट प्राप्त कर सकेंगे।

निवासी भारतीय भारत में किसी भी बैंक खाते से निर्दिष्ट देशों में नेट बैंकिंग के माध्यम से पैसे भेजने के लिए डीसीबी रेमिट ऑनलाइन सेवा का उपयोग कर सकते हैं। कोई भी नागरिक किसी भी ऐसे व्यक्ति को फंड ट्रांसफर कर सकता है, जिसने व्यवसाय या सैर-सपाटे के लिए विदेश यात्रा की हो। डीसीबी रेमिट मनी ट्रांसफर को तेज, सुरक्षित, पारदर्शी और किफायती भी बनाता है।

विदेशी मुद्रा में 3,000 से 10,000 के प्रेषण के लिए, एक डीसीबी रेमिट उपयोगकर्ता कोड का उपयोग कर सकता है- DCBFEST10। विदेशी मुद्रा में 10,000 से अधिक के लिए, कोड का उपयोग करें- DCBFEST15। फंड छह करेंसी में ट्रांसफर किया जा सकता है – अमेरिकी डॉलर, ऑस्टेªलियाई डॉलर, जीबीपी, एसजीडी, सीएडी और यूरो।

प्रत्येक वित्तीय वर्ष में डीसीबी बैंक के ग्राहक रजिस्ट्रेशन के बाद 100,000 अमेरिकी डॉलर ट्रांसफर कर सकते हैं और गैर-डीसीबी बैंक ग्राहकों के लिए ट्रांसफर की सीमा 25,000 अमेरिकी डॉलर है।

निवासी भारतीय डीसीबी बैंक में खाता बनाए बिना डीसीबी रेमिट की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। उन्हें केवल एक बार पंजीकरण पूरा करने और डीसीबी रेमिट के माध्यम से विदेश में पैसा भेजने की आवश्यकता है। किसी विदेशी बैंक खाते में पैसे भेजने के लिए www.dcbremit.com  पर लॉग ऑन करें। लाभार्थी के विवरण और भारतीय रुपये में फंड ट्रांसफर करने के निर्देश जोड़ने के बाद, डीसीबी बैंक राशि को आवश्यक विदेशी मुद्रा में बदल देगा और इसे लाभार्थी के विदेशी खाते में जमा कर देगा।

मनी ट्रांसफर को वास्तविक समय में ट्रैक किया जा सकता है और यहां तक कि किसी अप्रत्याशित स्थिति में प्रक्रिया के दौरान रोका भी जा सकता है।

About Manish Mathur