होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने नए शाईन सेलेब्रेशन एडीशन के साथ की त्योहारों की शुरूआत

नई दिल्ली, 25 अगस्त, 2022ः अपनी शुरूआत से ही होण्डा शाईन बेजोड़ गुणवत्ता एवं परफोर्मेन्स के साथ 125 सीसी एक्ज़क्टिव सेगमेन्ट में मजबूती से पैर जमाए हुए है। नए अवतार में उपभोक्ताओं को फिर से संतोषजनक अनुभव प्रदान करते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने आज नई शाईन सेलेब्रेशन एडीशन का लॉन्च किया।
बेहद आकर्षक लुक वाले एक्ज़क्टिव मोटरसाइकल ब्राण्ड्स में से एक शाईन, को शुरूआत से ही बहुत अच्छी लोकप्रियता मिली है, शहरी एवं ग्रामीण बाज़ारों के दोपहिया उपभोक्ताओं ने इसे खूब प्यार दिया है।
नए एडीशन के लॉन्च पर बात करते हुए श्री आत्सुशी ओगाता, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘देश में आगामी त्योहारों के मद्देनज़र, एचएमएसआई में हम विभिन्न क्षेत्रों में अपने उपभोक्ताओं के इस उत्साह को बढ़ाना चाहते हैं। ‘सबसे आकर्षक एक्ज़क्टिव मोटरसाइकल’ के रूप में विख्यात ब्राण्ड शाईन लाखों भारतीयों को दोपहिया वाहन का बेजोड़ अनुभव प्रदान कर रही है। मुझे विश्वास है कि नया सेलेब्रेशन एडीशन अवतार त्योहारों के उत्साह को कई गुना बढ़ा देगा और हमारे उपभोक्ताओं को नया अनुभव प्रदान करेगा।’’
भारत की सबसे पसंदीदा 125 सीसी मोटरसाइकल नए अवतार में
शाईन का नया सेलेब्रेशन एडीशन आकर्षक गोल्डन थीम में नए लुक के साथ पेश किया गया है। नई स्ट्राइप्स, गोल्डन विंगमार्क एम्बलेम और टैंक टॉप पर सेलेब्रेशन एडीशन लोगोजैसे कई लुभावने वैल्यू एडीशन्स के साथ नया एडीशन बेहतर प्रीमियम स्टाइल देता है।
जहां, नई सैडल ब्राउन सीट प्रीमियम लुक के साथ राइडर को गर्व का अहसास देती है, वहीं मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक मफ़लर कवर, साईड कवर्स पर गोल्डन टच और फ्रंट पर नई गोल्डन गार्निश त्योहारों के उत्साह के साथ मेल खाती प्रतीत होती है।
कीमत और उपलब्धता
शाईन का सेलेेब्रेशन एडीशन दो नए आकर्षक कलर्स में उपलब्ध है-मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट सेंगरिया रैड मैटेलिक। यह रु 78,878 (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) की शुरूआती आकर्षक कीमत पर ड्रम और डिस्क दोनों वेरिएन्ट्स में उपलब्ध होगी।

About Manish Mathur