होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने पेश किया नया लिमिटेड एडीशन डियो स्पोर्ट्स

नई दिल्ली, 08 अगस्त, 2022ः स्कूटरीकरण में भारत के निर्विवादित लीडर, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने नए डियो स्पोर्ट्स का अनावरण किया है, जो सीमित अवधि के लिए ही उपलब्ध होगा। उपभोक्ता अपने नज़दीकी रैड विंग डीलरशिप पर जाकर इस नए एडीशन का अनुभव पा सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए www.honda2wheelersindia.com/BookNow पर विज़िट कर सकते हैं।

आकर्षक कामोफ्लॉज ग्राफिक्स और स्पोर्टी रैड रियर सस्पेंशन के साथ डिज़ाइन किया गया नया डियो स्पोर्ट्स दो नए कलर्स में पेश किया गया है- स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक जो स्टैण्डर्ड और डीलक्स दोनों वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है।

इस अवसर पर श्री आत्सुशी ओगाता, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘अपनी शुरूआत से ही, डियो फैमिली आकर्षक और यूथफुल अनुभव लाती रही है। नया डियो स्पोर्ट्स नए कलर्स में यूथ और स्टाइल का बेहतरीन संयोजन है। हमें विश्वास है कि यह लिमिटेड एडीशन अपने स्पोर्टी वाईब एवं ट्रेंडी लुक के साथ हमारे उपभोक्ताओं, खासतौर पर युवा उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा।’’

युवाओं के लिए स्टाइल में बदलाव लाते हुए डियो स्पोर्ट्स ने एग्रेसिव और स्पोर्टी वाईब की घोषणा की है। इसने बेहतर डिज़ाइन के साथ मोटो-स्कूटर के अनुभव को पूरी तरह से बदल डाला है जो यूनिसेक्स उपभोक्ताओं को आकर्षित करेगा।

फाइटिंग रैड रियर कुशन स्प्रिंग और बेहतरीन कलर्स के साथ डियो स्पोर्ट्स ने स्वैग क्वशंट को कई गुना बढ़ा दिया है। इसके अलावा ये फीचर्स स्टैण्डर्ड और डीलक्स दोनों वेरिएन्ट्स में उपलब्ध हैं, डीलक्स वेरिएन्ट में अतिरिक्त स्पोर्टी एलॉयज़ भी दिए गए हैं।

राइडर की सुविधा को प्राथमिकता देते हुए, डियो स्पोर्ट्स फ्रंट पॉकेट जैसे फीचर्स लेकर आया है जो स्टोरेज के आसान विकल्प के साथ राइडिंग का सहज अनुभव प्रदान करते हैं।

मोटो-स्कूटर डीएनए को आगे बढ़ाते हुए डियो होण्डा के भरोसेमंद 110 सीसी च्ळड.थ्प् इंजन, एन्हान्स्ड स्मार्ट पावर ;मैच्द्ध से पावर्ड है और कई सुविधाजनक फीचर्स लेकर आया है जैसे टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, इंटेग्रेटेड ड्यूल फंक्शन स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल लिड, पासिंग स्विच एवं साईड स्विच इंडीकेटर (इंजन कट-ऑफ के साथ)। अन्य फीचर्स के अलावा डियो होण्डा के भरोसेमंद कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) विद इक्वीलाइज़र और 3-स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन और बेहतर माइलेज के लिए 3-स्टैप इको इंडीकेटर के साथ आता है।

कीमत और उपलब्धता
डियो स्पोर्ट्स 2 कलर्स – स्ट्रोन्टियम सिल्वर मैटेलिक विद ब्लैक और स्पोर्ट्स रैड विद ब्लैक में उपलब्ध है। इसका स्टैण्डर्ड वेरिएन्ट रु 68,317 तथा डीलक्स वेरिएन्ट रु 73,317 की आकर्षक कीमत (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) पर उपलब्ध है।

About Manish Mathur