वी ऐप पर बनाई अपनीं प्लेलिस्ट और आईपैड जीतने का मौका पाएं!

मुंबई, 13 सितम्बर, 2022:सभी संगीत प्रेमियों के लिए अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर वी ने आकर्षक ऑफर का ऐलान किया है। अब वी के यूज़र वी ऐप पर कम से कम 5 गानों की अपनी प्लेलिस्ट बनाकर आईपैड जीत सकते हैं और एमज़ॉन गिफ्ट वाउचर्स जीतने का मौका पा सकते हैं।

‘ज़्यादा सुनें और ज़्यादा जीतें’ के अनूठे प्रस्ताव के साथ विजेता का चयन कम से कम 5 गानों की प्लेलिस्ट बनाने के बाद इन गानों को अधिकतम समय तक सुनने के आधार पर किया जाएगा।

इस प्रस्ताव को बेहद आसान बनाते हुए, वी अपने यूज़र्स के लिए आकर्षक उपहार जैसे आईपैड और रु 1000 के मुफ्त एमज़ॉन वाउचर जीतने का मौका लेकर आया है। यूज़र इन तीन आसान पदों में ये उपहार जीतने का मौका पा सकते है:

  1. प्लेलिस्ट बनाएं: 20 से अधिक भाषाओं में लाखों गीतों में से कम से कम 5 गानों की प्लेलिस्ट बनाएं।
  2. प्लेलिस्ट सुनें: अपनी इस प्लेलिस्ट और नए उपलब्ध गीतों को सुनते रहें।
  3. पुरस्कार जीतें: कम से कम पांच गानों की प्लेलिस्ट बनाकर सबसे ज़्यादा सुनने वाले टॉप 26 प्रतिभागियों को कुछ सरल से सवालों के जवाब देने के बाद एक आईपैड और 25 एमज़ॉन वाउचर जीतने का मौका मिलेगा।

सभी विजेताओं के नाम और तस्वीरों को वी के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया जाएगा। जल्दी करें, ऑफर 16 सितम्बर 2022 तक वैलिड है!

इंडियन म्युज़िक इंडस्ट्री द्वारा हाल ही में जारी ‘डिजिटल म्युज़िक स्टडी रिपोर्ट 2021’ के अनुसार भारतीय लोग प्रति सपताह 21.9 घण्टे म्युज़िक स्ट्रीमिंग में बिताते हैं, यह विश्वस्तरीय औसत 18.4 घण्टे से अधिक है। वी ने हंगामा म्युज़िक के साथ साझेदारी में वी ऐप पर विशेष म्युज़िक स्ट्रीमिंग सर्विस क्यूरेट की है। 20 भारतीय भाषाओं में लाखों गीतों की लाइब्रेरी के साथ वी बिना किसी अतिरिक्त लागत के 6 माह का प्रीमियम म्युज़िक सब्सक्रिप्शन लेकर आता है। यूज़र अनलिमिटेड डाउनलोड्स के साथ एचडी गुणवत्ता के ऑडियो में ऐड-रहित म्युज़िक का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

About Manish Mathur