गोदरेज मैजिक हैंडवॉश की ब्रांड एम्बेसडर बनीं माधुरी दीक्षित, नया टीवीसी हुआ लॉन्च

मुंबई, 20 सितंबर 2022; गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के व्यक्तिगत और घरेलू स्वच्छता ब्रांड, गोदरेज मैजिक ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को गोदरेज मैजिक हैंडवाश पाउडर-टू-लिक्विड हैंडवॉश का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। ब्रांड ने क्रिएटिवलैंड एशिया द्वारा परिकल्पित एक नया टीवीसी भी लॉन्च किया। इस टीवीसी में माधुरी ने स्थिरतापूर्ण ढंग से इस्तेमाल किए जा सकने योग्य इस स्वच्छताप्रद उत्पाद की विशेषताओं पर प्रकाश डाला है।

कई वर्षों तक बॉलीवुड पर राज करने वाली इस खूबसूरत अदाकारा को चाहने वाले निष्ठावान प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है जो उनके विभिन्न पहलुओं की सराहना करते हैं। पाइपलाइन में एक नई फिल्म, एक लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में उपस्थिति और अपने ओटीटी डेब्यू की सफलता के साथ, माधुरी की लोकप्रियता विभिन्न आयु समूहों और भौगोलिक क्षेत्रों के लोगों के बीच देखी जा सकती है। इस गठबंधन का उद्देश्य लोगों को हाथ धोने को प्राथमिकता देने और स्थिरतापूर्ण विकल्प का चुनाव करने के लिए प्रोत्साहित करने हेतु उनके अद्भुत जादू और गोदरेज मैजिक के ब्रांड मूल्यों को एक साथ लाना है।

इस सहयोग के बारे में बताते हुए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, सोमाश्री बोस ने कहा, “गोदरेज मैजिक हैंडवॉश अपनी तरह का पहला ऐसा उत्पाद है जो स्वच्छता श्रेणी में नवाचार और स्थिरता के मामले में एक बड़ी छलांग है। इस उत्पाद ने स्वच्छ जीवन शैली को अपनाना आसान, किफायती और मजेदार बना दिया है। गोदरेज मैजिक का पहले ही वॉल्यूम के हिसाब से भारतीय हैंडवाश बाजार के 1/5 हिस्से पर पकड़ है। इसके आगे की यात्रा में माधुरी दीक्षित को मैजिक ब्रांड में शामिल करते हुए हमें खुशी हो रही है। माधुरी के साथ यह ब्रांड संबद्धता हमें भारतीय बाजार में अधिक से अधिक गहराई तक पैठ बनाने और रोगाणु मुक्त भारत को बढ़ावा देने में मदद करेगी।”

मैजिक ब्रांड के साथ इस जुड़ाव के बारे में, माधुरी दीक्षित ने कहा, “मैं गोदरेज मैजिक हैंडवॉश के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। यह भारत का पहला पावडर टू लिक्विड हैंडवाश है और इस श्रेणी में अग्रणी है। हाथ धोने का यह तरीका हाथ की स्वच्छता के अत्यावश्यक सामाजिक मुद्दे को हल करने के लिए नया और किफायती समाधान है। चूंकि यह प्लास्टिक और ईंधन की खपत को कम करता है, इसलिए मैजिक हैंडवॉश पर्यावरण के अनुकूल उत्पाद है।

 “मैं स्वच्छता को लेकर स्वयं बहुत खास ध्यान रखती हूं और मैं व मेरा परिवार ध्यानपूर्वक इसका पालन करते हैं। हाथ धोना और दांतों को ब्रश करना स्वच्छता से जुड़ी दो दिनचर्याएं हैं जिनका पालन करने के लिए मैं अपने बच्चों से हमेशा कहती हूं। गोदरेज की टीम के साथ मेरा उद्देश्य लोगों में इको-फ्रेंड्ली उत्पादों के प्रति जागरूकता पैदा करना है और उन्हें इस हेतु प्रेरित करना है कि वो खुद को कीटाणुओं से बचाने के साथ-साथ स्थिरता की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएं।

गोदरेज मैजिक हैंडवाश नीम और एलोवेरा से भरपूर है जो इसे हाथों पर कोमल लेकिन कीटाणुओं पर सख्त बनाते हैं। यह सिंगल पाउडर पाउच में उपलब्ध है और मैजिक खाली बोतल एवं पाउडर सैशे के कॉम्बी पैक में भी उपलब्ध है। पाउडर पाउच की कीमत 15 रुपये है, जो मौजूदा लिक्विड हैंडवाश रिफिल की लागत का एक तिहाई है। कॉम्बी पैक की कीमत 35 रुपये है। यह मौजूदा लिक्विड हैंडवाश बोतल पैक की कीमत से आधे से भी कम है। तो, सुरक्षित रहने के लिए इसे आसानीपूर्वक प्रयोग में लाएं।

यह पावडर-टू-लिक्विड प्रारूप गोदरेज मैजिक हैंडवाश को हमारी धरती के अनुकूल भी बनाता है। मैजिक हैंडवाश की पैकेजिंग में नियमित हैंडवाश की तुलना में केवल 1/2 प्लास्टिक की आवश्यकता होती है। चूंकि पाउडर-आधारित पाउच छोटे और हल्के होते हैं, इसलिए प्रत्येक ट्रक में अधिक पाउच ले जाया जा सकता है, जिससे केवल एक चौथाई ईंधन की खपत होती है जिसके परिणामस्वरूप नियमित हैंडवाश परिवहन की तुलना में कम कार्बन उत्सर्जन होता है। प्रति ट्रक 4 गुना अधिक रिफिल ले जाया जा सकता है क्योंकि पाउच हल्के होते हैं।

 

About Patrika Jagat