अपने नए कैंपेन गो फार के लिए स्पिनी ने सचिन की पहली कार बायर्स ब्लू 800 को किया रीक्रिएट

नई दिल्ली, 1 सितंबर 2022: भारत में सैकण्ड हैण्ड कारों की खरीद-बिक्री के लिए फुल-स्टैक प्लेटफॉर्म स्पिनी ने अपने ब्राण्ड अम्बेसडर और सामरिक निवेशक सचिन तेंदुलकर के साथ अपने नए कैंपेन ‘गो फार’ का ऐलान किया है। फिल्मों की यह सीरीज़ बड़े सपने देखने और और इन्हें साकार करने की भारत की भावना का जश्न मनाती है।

यह कैंपेन दर्शाता है कि किस तरह अलग-अलग लोग प्यार और सपनों के लिए निर्धारित दायरों को पार कर जाते हैं। इतने सफल व्यक्तित्व सचिन के लिए, दायरों का पार कर अपनी शुरूआती यात्रा तक जाना मायने रखता है। वे एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहते हैं। और उनकी शुरूआती यात्रा का अभिन्न हिस्सा है उनकी पहली कार, 800।

कुछ साल पहले सचिन ने इच्छा जताई कि वे अपनी पहली कार के साथ फिर से कनेक्ट होना चाहते हैं। ‘‘मेरी पहली कार 800 थी। दुर्भाग्य से वो कार आज मेरे पास नहीं है। लेकिन मैं उसे वापस पाना चाहता हूँ अगर आप मेरी बात सुन रहे हैं और इसके बारे में कुछ जानते हैं तो मुझसे संपर्क करें………..।’

800, बायर्स ब्लू के हर विवरण को स्पिनी के इंटीग्रेटेड क्वालिटी सेंटरों में दिया गया। स्पिनी के सामरिक निवेशक के रूप में सचिन अपनी पहली कार 800 के प्रति भावुक दिखाई देते हैं।

गो फार एक प्रासंगिक और व्यवहारिक कैंपेन है, जिसमें अलग-अलग लोगों और उनकी कहानियों को दर्शाया गया है, जो अपने दायरे से बाहर जाकर वो करते हैं, जिसे वे वास्तव में करना चाहते हैं। फिर चाहे एक परिवार नई गाड़ी या नए घर का जश्न मना रहा हो या एक बुजुर्ग दम्पत्ति अपने सालों के सपनों को साकार कर रहे हों; यह यात्रा सभी सीमाओं के दायरे को पार कर व्यक्तिगत दृष्टिकोण की अभिव्यक्ति करती है।

इस मौके पर स्पिनी के संस्थापक एवं सीईओ, नीरज सिंह ने कहा, ‘‘हम जीवन में और आपकी पसंद में भरोसा रखते हैं, इसीलिए हम यह कैंपेन गो फार लेकर आए हैं। हम चाहते हैं कि आप वो कार खरीद सकें, जिसे आप वास्तव में खरीदना चाहते हैं; आप जानते हैं कि इसे खरीदने से आपको खुशी मिलेगी। स्पिनी के साथ, हम हर संभव प्रयास करते हैं और हर कदम पर सीमाओं के दायरे से बाहर जाकर अपने हर उपभोक्ता को संतुष्ट करने का प्रयास करते हैं, फिर चाहे वे सचिन तेंदुलकर ही क्यों न हों। उनकी पहली कार उनके लिए बहुत मायने रखती है, वे इससे जुड़ना चाहते थे और हमने यह कर दिखाया। कार खरीदना एक परिवार के लिए सबसे खास और यादगार पल होता है। हम इन पलों को और खास बनाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं।’

इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा, ‘‘कार मेरे लिए सिर्फ ड्राइविंग या ट्रैवल से कहीं बढ़कर है। मेरे घर के बाद कार ही मेरे लिए सबसे ज़्यादा मायने रखती है, मेरे साथ कार की सवारी करने वाले सभी लोग जीवन और नए स्थानों का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं। हमारी कार हमारी अभिव्यक्ति करती है, कभी-कभी इसमें हमारे व्यक्तित्व का अक्स दिखाई देता है। जब स्क्वैड स्पिनी ने मेरी पहली कार को री-क्रिएट किया तो मेरी यादें तरोताज़ा हो गई। यह पल मेरे लिए बेहद खास था। स्पिनी एक परिवार की कार से जुड़ी भावनाओं को महत्व देता है और भरोसे, पारदर्शिता एवं अखंडता के साथ हर उपभोक्ता को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है।’

इस कैंपेन को टीवी, रेडियो, ओओएच और ओटीटी प्लेटफॉर्म सहित डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर प्रसारित किया जाएगा। इसका प्रसारण एशिया कप 2022 के दौरान डिज़नी प्लस हॉटस्टार और स्टारस्पोर्ट्स पर भी होगा।

About Manish Mathur