कायस्थ समाज सेवा संस्थान एवं श्री चित्रगुप्त ज्ञान मंदिर समिति के संयुक्त तत्वावधान में दीपावली मिलन एवं अन्न कूट पंगत प्रसादी कार्यक्रम

Editor- Manish Mathur

जयपुर ,31 अक्टूबर 2022:कायस्थ समाज सेवा संस्थान एवं श्री चित्रगुप्त ज्ञान मंदिर समिति के संयुक्त तत्वावधान में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी दीपावली मिलन एवं अन्न कूट पंगत प्रसादी कार्यक्रम श्री चित्रगुप्त ज्ञान मंदिर परिसर, मंगल मार्ग, बापू नगर, जयपुर में सौहार्दपूर्ण आयोजित किया गया। मन्दिर में विराजमान चित्रगुप्त भगवान और सभी देवी – देवताओं को अवध बिहारी, मोहन प्रकाश, सुरेश बिहारी, जे. पी. माथुर, अनिल माथुर, एम बी माथुर, राजेश माथुर, नंद बिहारी, जितेंद्र नाग, राकेश दत्त, राधा मोहन, अतुल माथुर आदि एवं महिलाओं ने भी सुमधुर आवाज में भजनों की प्रस्तुति देकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। सभी भक्तजनों के साथ मधुर भजनों से रिझाया और फिर एक सौ एक दीपकों से महाआरती कर मूंग, मोठ, बाजरा, चावल, कड़ी एवं मिक्स सब्जी इत्यादि अन्नकूट का प्रसाद लगाया गया । संस्थान के महासचिव एम बी माथुर ने बताया कि इस कार्यक्रम में समाज बन्धुओं ने मिलकर एक दूसरे को दीपावली कि बधाई एवं शुभकामनाएं दी। बड़ी संख्या में समाज के बच्चों, महिलाओं और बन्धुओं ने अन्नकूट की प्रसाद बहुत ही मन से ग्रहण कर रसावदन किया। संस्थान के अध्यक्ष श्री अनिल माथुर ने बताया कि कार्यक्रम में समाज कि विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी भी शामिल होकर भजनों का आनन्द लिया, आरती में शामिल हुए तथा अन्नकूट प्रसादी ग्रहण की।
कोविड के कारण पिछले दो वर्षों में शामिल नहीं होने के कारण इस वर्ष समाज बन्धुओं ने कार्यक्रम में काफी संख्या में भाग लिया तथा अपना पूर्ण सहयोग संस्थान को प्रदान किया।

About Manish Mathur