फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर ने ला ब्रास, डिग्गी पैलेस में प्री-दीपावली सोरी का आयोजन किया

Editor- Manish Mathur

जयपुर ,20 अक्टूबर: फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर ने ला ब्रास, डिग्गी पैलेस में प्री-दीपावली सोरी का आयोजन किया। रोशनी और नई शुरुआत के त्योहार के रूप में, मुद्रिका धोका चेयरपर्सन ने संबोधित किया, “इस दिवाली, हमने एक बेहतर जीवन देने की खुशी साझा की है। हमने अंगदान अभियान के पहले बैच के साथ शुरुआत की है और श्री भगवान महावर विकलांग सहायता समिति के मरीजों को 21 अंग दान किए हैं। हम अपने सदस्यों के आभारी हैं जो आगे आए और बड़े पैमाने पर योगदान दिया। हम जल्द ही दिवाली के बाद दूसरा बैच भी दान करेंगे। त्योहारी सीजन शुरू करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है।

कार्यक्रम की शुरुआत एफएलओ की महिला योद्धाओं के अभिनंदन से हुई, जिसके बाद संगीत संध्या, फोटो बूथ और सुंदर दिवाली सजावट का आयोजन किया गया। पिलर्स ऑफ सक्सेस ऑफ एफएलओ के साथ केक काटने का समारोह हुआ और उन्होंने जयपुर में एफएलओ के 15 साल पूरे होने का उत्साहवर्धन किया।

एफएलओ जयपुर चैप्टर की स्थापना वर्ष 2007 में नीता बूचरा, फर्स्ट पास्ट नेशनल प्रेसिडेंट, एफएलओ द्वारा की गई थी। यह आयोजन पिछले वर्षों की एक प्रस्तावना थी जहां एफएलओ जयपुर खड़ा था और आने वाले कई और वर्ष।

About Manish Mathur